देवेंद्र फडणवीस की पत्नी थी मंच पर, बाबा रामदेव बोले- महिलाएं कपड़े न पहनें तब भी अच्छी लगती है, टिप्पणी पर मचा बवाल

0

ठाणे (महाराष्ट्र): योग गुरु बाबा रामदेव ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। बाबा रामदेव ने महिलाओं के पहनावे पर टिप्पणी की। नि:शुल्क योग प्रशिक्षण कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रामदेव ने कहा कि महिलाएं साड़ियों में अच्छी लगती हैं, वह सलवार सूट में अच्छी लगती हैं, और मेरे विचार में वह बिना कुछ पहने भी अच्छी दिखती है।

बाबा रामदेव जिस समय यह बयान दे रहे थे उस समय मंच पर उनके साथ बालासाहेबंची शिवसेना सांसद श्रीकांत शिंदे, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बेटे और भारतीय जनता पार्टी के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस और अन्य प्रमुख हस्तियां मौजूद थी। बाबा रामदेव मंच पर अमृता फडणवीस की तारीफ़ में कसीदे पढ़ रहे थे। उनकी फिटनेस और मुस्कराहट की तारीफ कर रहे थे, तभी उन्होंने ये टिप्पणी की।

Also Read -   ड्रग्स के नशे में युवती ने की ऐसी हरकत, वीडियो देख कहेंगे…

56 साल की उम्र के बाबा रामदेव पतंजलि योग पीठ और मुंबई महिला पतंजलि योग समिति द्वारा आयोजित योग विज्ञान शिविर और महिला सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने उन महिलाओं से ये बात कही, जो इस कार्यक्रम के लिए अपने योग के कपड़े और साड़ियां लेकर आई थीं और रामदेव द्वारा आयोजित प्रशिक्षण शिविर में शामिल हुई थी।

Also Read -   केंद्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, सरकार ने बदल दिया ये नियम, अब खत्म होगी पेंशन और ग्रेच्‍युटी, अगर किया ये काम

दरअसल, बैठक प्रशिक्षण शिविर के तुरंत बाद शुरू हुई, इसलिए कई महिलाओं को कपड़े बदलने का समय नहीं मिला। यह देखते हुए रामदेव ने कहा कि कई महिलाओं ने कपडे नहीं बदल पाए। कोई बात नहीं। अगर उनके पास कपड़े बदलने का समय नहीं है तो कोई समस्या नहीं है और वह इसे घर जाने के बाद पहन सकती है। वैसे भी महिलाएं सलवार सूट, साड़ी में अच्छी लगती है। और अगर मेरी तरह कुछ न पहनें तब भी अच्छी लगती है। जब हम बच्चे थे तो कौन कपड़े पहनते थे। 10 साल की उम्र तक नंगे घूमते रहते थे।

Also Read -   छात्रा के साथ रेप कर रहे थे लड़के, प्रिंसिपल ने देखा और बना दरिंदा, बचाने की बजाय किया बलात्कार

बाबा रामदेव की इस टिप्पणी का विरोध हो रहा है। सोशल मीडिया पर उनका बयान वायरल है। और इसकी आलोचना की जा रही है। बाबा रामदेव से माफ़ी की मांग की जा रही है। राजनीतिक दलों ने बाबा रामदेव पर निशाना साधा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here