साली का रेप नही कर पाया जीजा, तो काट दिया उसका गला, फिर किया ये काम

0

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के ललितपुर में जीजा ने अपनी साली का गला रेत दिया। इसके बाद आरोपी जीजा ने खुद भी ट्रेन से कटकर ख़ुदकुशी कर ली। गर्दन कटने से गंभीर रूप से जख्मी साली को इलाज के लिए जिला अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है।

वहां से उसे झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

यह मामला, जाखलौन थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मादौन ग्राम का है। घायल साली के परिजनों के मुताबिक, दमाद नागेंद्र बीते दो महीने से ससुराल में ही रह रहा था। गुरुवार को घर के सभी लोग कुछ काम से बाहर गए हुए थे। घर पर लड़की और दामाद अकेला था। घर में साली को अकेला पाकर नागेंद्र ने उसके साथ बलात्कार करने का प्रयास किया। लेकिन, लड़की ने इसका विरोध किया। वारदात को अंजाम देने में नाकाम रहने पर जीजा नागेंद्र ने धारदार हथियार से साली की गर्दन काट दी। इसके बाद आरोपी जीजा नागेंद्र मौके से भाग निकला और ट्रेन से कटकर खुद भी अपनी जान दे दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने जख्मी युवती को उपचार के लिए जिला अस्पताल में एडमिट कराया। उसकी गंभीर हालत के मद्देनज़र डॉक्टरों ने झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है।

Also Read -   यूपी में बीच सड़क पर दिनदहाड़े युवक की हत्या, लोग देखते रहे तमाशा

रिपोर्ट के अनुसार, मामले में ललितपुर के पुलिस अधीक्षक (SP) गोपाल कृष्ण चौधरी ने जानकरी दी है कि, ‘जाखलौन थाना क्षेत्र में युवती को गला काट देने का मामला सामने आया है। परिजनों की शिकायत के अनुसार, साली के साथ जीजा बलात्कार करना चाहता था। लेकिन, नाकाम होने पर गुस्से में उसने धारदार हथियार से साली की गर्दन काट दी। इसके बाद खुद भी ट्रेन के आगे आकर जान दे दिया है। फिलहाल युवती की हालत स्थिर बताई जा रही है।’

Also Read -   यहां है सती का मंदिर, श्राप के भय से सुहागिन नही रखती करवाचौथ व्रत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here