सुहागरात से पहले दुल्हन ने दूल्हे को करा दिये ‘भगवान’ के दर्शन, अब सिर पीट-पीटकर रो रहा है दूल्हा, जानिए ऐसा क्यों?

0
सुहागरात से पहले दुल्हन ने दूल्हे को करा दिये 'भगवान' के दर्शन, अब सिर पीट-पीटकर रो रहा है दूल्हा, जानिए ऐसा क्यों?

शादी समारोह के दौरान हुई नोक झोंक और रस्मों का वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। वहीं, सोशल मीडिया पर शादी से जुड़ी खबरें भी आज कल देखने को मिलता है। लेकिन इन​ दिनों शादी के नाम पर लूट मची हुई है। दुल्हन बनने के नाम पर कई गैंग के लोग कुवारे युवाओं को लूटने में लगे हुए हैं। ऐसा ही एक मामला झारखंड के धनबाद से सामने आया है, जहां दुल्हन सुहागरात से पहले फरार हो गई।

Also Read -   PM Kisan: अब इन किसानों को हर महीने मिलेंगे 3 हजार रुपए, ऐसे उठाएं इस योजना का फायदा

गुरुवार को राजस्थान से शादी की मंशा लेकर रोहिताश नामक युवक धनबाद पहुंचा था। यहां उसकी शादी सुनैना नाम की लड़की से होनी थी। रोहिताश का परिवार भी उसके साथ राजस्थान से आए थे। दोनों ने कोर्ट में शादी की उसके बाद सुनैना ने कहा कि वह बगल के मंदिर से भगवान के दर्शन करके आती है।

यह कह कर वह चली गई और फिर दौबारा नहीं लौटी। शाम तक जब वह वापस नहीं आई तो रोहिताश को पूरा माजारा समझ में आ गया। जिसके बाद उसने इसकी शिकायत धनसार थाना में की। दुल्हे ने पुलिस को बताया कि मनइटांड की रहने वाली पिंकी ने इस शादी को ठीक करवाया था। इसके लिए उसने एक लाख 30 हजार रुपये लिए थे। वहीं पुलिस अब पिंकी की तलाश कर रही है मगर वह भी फरार है। गौरतलब हो कि इससे पहले भी धनसार थाना क्षेत्र में ऐसे मामले आ चुके है।

Also Read -   महिला ने अचानक शरीर से निकाल दी आत्मा, नजारा देख हिल गए लोग, देखें

शादी की मंशा लिए हरियाणा से धनबाद पहुंचे एक दुल्हे के साथ ऐसी ही एक घटना घटी थी। दुल्हन ने बकायदा शादी के जोड़े में हरियाणा के युवक से वहीं के एक मंदिर में शादी रचाई थी। उसके बाद वह बाथरुम का बहाना करके गई और फिर दोबारा नहीं लौटी। शादी कराने वाले बिचौलिए ने इसके लिए दूल्हे व उसके परिवार से ढाई लाख रुपये लिए थे। इस ममाले की प्राथमिकी धनसार थाना में दर्ज कराई गई थी। मगर इस मामले में भी कोई आरोपित नहीं पकड़ा जा सका था।

Also Read -   शादी के 6 महीने बाद पत्नी ने पति का काट दिया प्राइवेट पार्ट, नामर्दी के बहाना करना चाहती थी दूसरी शादी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here