Auraiya: दूसरी शादी करने जा रहा था युवक, तभी पुलिस के साथ पहुंच गई पहली पत्नी, और फिर

0

औरैया जिले में युवक की पहली शादी होने के बाद जब दूसरी शादी करने की बात जैसे ही पहली पत्नी को लगी तो अपनी तीन साल की बेटी को लेकर थाने पहुच गई जहा पुलिस से न्याय की गुहार लगाते हुए बोली मेरे पिता ने 5 लाख का दहेज दिया था एक बेटी भी है फिर भी दूसरी शादी करने जा रहा है मेरा पति पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

औरैया जिले से एक मामला सामने आया है जहा एक पत्नी अपनी तीन साल की बेटी को लेकर पति की शिकायत करने थाने पहुची और बोली मेरे पति दूसरी शादी करने जा रहे है आज उन की बारात आ रही है मै पिछले तीन सालों से अपने मायके में रह रही हु मेरे पिता ने 5 साल पहले 5 लाख का दहेज देकर शादी की थी लेकिन एक साल बाद मेरे पति और ससुराल वालों ने प्रताड़ित करना शुरू कर दिया और मुझे घर से निकाल दिया जिसके बाद में मायके में अपनी बेटी के साथ रह रही थी वही पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

Also Read -   दलित युवती के घर मे घुसकर रेप की कोशिश, मुंह मे ठूंसा कपड़ा और फिर…

इधर जब मामला पुलिस में आया तो दूसरी शादी करने जा रही लड़की पक्ष ने भी थाने में आरोपी लड़के के खिलाफ तहरीर दे दी और कहा कि लड़के की दूसरी शादी के बारे में हमें लड़के पक्ष की तरफ से कोई जानकारी नही दी गई थी जबकि नगद 3 लाख का सामना भी हमसे लड़का पक्ष ने लिया है।

दरअसल दिबियापुर थाना क्षेत्र के रहने वाले हेमंत की पहली शादी 5 साल पहले इटावा जिले के इकदिल कस्बे से वीनू से हुई थी।वीनू ने आज थाने में पहुचकर अपने पति पर दूसरी शादी करने का आरोप लगया और बताया कि मेरे पिता ने 5 साल पहले दिबियापुर में शादी की थी और शादी में 5 लाख का दहेज दिया था शादी के एक साल तक सब कुछ ठीक रहा लेकिन एक साल के बाद मेरे साथ मेरे पति और ससुराल के लोग मारपीट करने लगे झगड़ा करने लगे और तब में प्रेग्नेंट थी जिसके बाद मुझे घर से भी भगा दिया। जिसके बाद मेरे पिता ने मेरे पति और मेरी सासु को समझने का प्रयास किया लेकिन वह नही माने ओर मुझे घर मे रखने से मना कर दिया तब कोर्ट में मामला चला गया जिसका फैसला अभी तक नही आया है। और में तीन साल से अपने मायके अपने पिता के साथ अपनी बेटी के साथ रह रही हु। कल जब मुझे किसी तरह यह पता लगा कि मेरे पति हेमंत दूसरी शादी करने जा रहे है तब में तत्काल अपनी बेटी को लेकर थाने आई हूं और पुलिस से न्याय की गुहार लगा रही हु। मामला पुलिस में आने के बाद आरोपी पति फरार हो गया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वही इस मामले में लड़की पक्ष के लोग अपनी बदनामी के डर से मीडिया के सामने नही आ रहे है।

Also Read -   यूपी निकाय चुनाव में ओबीसी आरक्षण को लेकर पक्षों ने दी दलीलें, 27 को सुनाया जाएगा फैसला

इस पूरे मामले की जानकारी लगते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर बताया कि एक महिला ने थाने में शिकायत की थी कि मेरा पति दूसरी शादी करने जा रहा है जिसको संज्ञान में लेते हुए पुलिस आरोपी के घर भी गई थी लेकिन वहां आरोपी युवक नही मिला पुलिस ने मामले को दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वही दूसरी शादी करने जा रहे लड़की पक्ष की तरफ से भी तहरीर दी गई है जिसको लेकर लड़के पक्ष पर आरोप लगया गया है कि लड़के पक्ष की तरफ से शादी से पहले 3 लाख का नगद सामन लिया गया था इस बिंदु पर भी पुलिस जांच में जुटी हुई है।

Also Read -   UP: प्रेमी के साथ भागी महिला, 3 बच्चों को रोता-बिलखता देख फिर लौटी अपने घर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here