औरैया: 4 साल तक प्रेमी ने दिया शादी का झांसा, तो मंडप में पहुंची प्रेमिका, और फिर

0

औरैया: उत्तर प्रदेश के औरैया जिले के अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत कस्बा बाबरपुर के एक गेस्ट हाउस में उस वक़्त खलबली का माहौल पैदा हो गया जब दूल्हे की प्रेमिका पुलिस को लेकर मंडप में आ गई।

प्रेमिका ने दूल्हे पर शादी का 4 साल से झांसा देने के उपरांत दूसरी जगह शादी करने का इल्जाम लगाया। पुलिस ने रात में ही दूल्हे को हिरासत में ले लिया और प्रेमिका की तहरीर पर मुकदमा भी दर्ज किया जा चुका है।

Also Read -   इटावा: रेलवे स्टेशन पर इंक्वायरी काउंटर से हुआ डिंपल यादव जिंदाबाद नारे का एनाउंसमेंट, फिर

सात फेरे की जगह हिरासत में थाने पहुंचा दूल्हा।

खबरों का कहना है कि इटावा जनपद के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के गांव डूडूपुरा निवासी राहुल प्रताप उर्फ नीलू की शादी अयाना थाना इलाके के गांव असेवटा की रहने वाली एक युवती के साथ तय की गई थी। शादी की रस्में अजीतमल कस्बे के एक गेस्ट हाउस में सम्पन होने वाली थी। नीलू बीती रात रविवार को बारात लेकर अजीतमल पहुंचा। रात 11 बजे दूल्हे नीलू की प्रेमिका पुलिस को लेकर गेस्ट हाउस आ गई।

Also Read -   UP: 'एक हफ्ते से नही हुई बातचीत, सभी लोग शेयर कर देना वीडियो' कहकर युवक ने Facebook लाइव पर ग्राइंडर मशीन से काटा गला

बता दें कि उसने दूल्हे पर शादी का झांसा देकर चार वर्ष तक संबध बनाने का आरोप लगाया और शादी का वादा करने के बाद दूसरी जगह शादी करने की बात भी बोली है। इल्जाम के आधार पर पुलिस ने दूल्हे को हिरासत में लेकर थाने आ चुकी है। वही सोमवार सुबह तक दोनों पक्षों के रिश्तेदार प्रेमिका को समझाने का कोशिश भी कर रहने थे।इस संबंध में कोतवाली प्रभारी रजनीश कटियार ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गयी है।

Also Read -   गैंगरेप के बाद सड़क पर दौड़ी नग्न हालत में दौड़ी नाबालिक बच्ची, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here