औरैया: 10 वर्ष के नाबालिग ने 7 साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म

0

औरैया: सहायल थाना के एक गांव बड़ी अजीब घटना सामने आई है। यहां किसी के मोबाइल मे ब्लू फिल्म देखकर दस साल के किशोर के दिमाग मे विकार उत्पन्न हो गया। उसने अपने ही स्कूल की सात साल की एक छात्रा के साथ खेल-खेल मे दुष्कर्म कर दिया।

यह मामला जब मासूम बच्ची ने अपने माता-पिता को बताया तो वह सब हतप्रभ रह गए। पीड़ित के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी किशोर को हिरासत मे लेकर पूछताछ की तो उसने आरोप स्वीकार भी कर लिया। पुलिस अब उसे किशोर न्याय बोर्ड मे पेश करेगी। पीड़ित मासूम को मेडिकल के लिए भेजा गया।

Also Read -   5 साल की मासूम के साथ बलात्कार, मिठाई देने के बहाने बनाया हवस का शिकार, फिर सोशल मीडिया पर वीडियो किया वायरल

जनपद औरैया के एक गांव निवासी ने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ सहायल मे दवा लेने गए थे। घर पर सात साल की बेटी थी जो गांव के ही प्राथमिक स्कूल मे कक्षा तीन मे पढ़ती है। गांव का ही दस वर्षीय किशोर भी उसी स्कूल मे कक्षा छह का छात्र है। उसने मेरी सात साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया। वह लोग जब घर आए तो बेटी ने यह वाक्या बताया। पहले वह समझ नही पाए लेकिन जब दोबारा बताया तो उन्हें समझ मे आया कि उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म हुआ है। पीड़ित पिता की बात सुनकर पुलिस आरोपी बालक को थाने ले आई। उसने पूछताछ मे बताया कि एक मोबाइल मे उसने देखा था तो उसके मन मे भी यही आया, इसलिए कर दिया।

Also Read -   महिला ने युवक की बीच सड़क पर की चप्पलों से पिटाई

थाना प्रभारी पंकज मिश्रा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पाक्सो की धारा मे मुकदमा दर्ज कर पीड़ित मासूम को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। आरोपी को किशोर न्याय बोर्ड मे पेश किया, जहां से उसे 14 दिन के लिए बाल कारागृह फतेहगढ़ भेजा गया।

अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ राकेश कुमार सचान ने बताया कि यह मानसिक विकार है जो कि आस-पास के ऐसे माहौल या मोबाइल आदि मे ऐसे सीन देखने से आ सकते है। हालांकि हार्मोन्स 14 साल की उम्र तक ही विकसित हो पाते है। लेकिन कानून के तहत प्राइवेट पार्ट मे किसी प्रकार की जबरदस्ती दुष्कर्म की श्रेणी मे आता है।

Also Read -   बुजुर्ग ने किया नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म, दरिंदगी का वीडियो इंटरनेट पर वायरल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here