आफताब पर तलवार से हमले की कोशिश, हमलावर बोले- श्रद्धा के 35 टुकड़े करने वाले के करेंगे 70 टुकड़े

0
आफताब पर तलवार से हमले की कोशिश, हमलावर बोले- श्रद्धा के 35 टुकड़े करने वाले के 70 टुकड़े करेंगे हम

Shraddha Murder: श्रद्धा वालकर हत्याकांड के आरोपी आफताब पर दिल्ली में कुछ लोगों ने तलवार से हमला करने की कोशिश की है। दरअसल, आफताब को दिल्ली पुलिस की वैन में रोहिणी स्थित एफएसएल दफ्तर तक लाया गया।

लेकिन जैसे ही वैन यहां पहुंची, पहले से घात लगाकर बैठे कुछ लोगों ने वैन और पुलिस की टीम पर हमला बोल दिया। इन्हें हिंदू सेना का कार्यकर्ता बताया जा रहा है। हिंदू सेना ने इससे इनकार किया है।

Also Read -   देश में लगेगा लॉकडाउन या नहीं, जानें कोरोना पर सबसे सही भविष्यवाणी

तलवार लेकर ये लोग पहले पुलिस के सामने आ गए, पुलिस ने इन लोगों को जब रोकने की कोशिश की तो उन पर भी हमलावर हो गए। इसके बाद पुलिस जैसे ही थोड़ी पीछे हटी, इन्होंने उस वैन का दरवाजा खोल दिया जिसमें आफताब मौजूद था। यह हमला शाम करीब 6.45 बजे हुआ। हमलावरों ने कहा कि हमारी बहन-बेटियां आज के समय में सुरक्षित नहीं हैं। ऐसे में हमारी बहन के 35 टुकड़े करने वाले के हम 70 टुकड़े करेंगे।

Also Read -   कही आपके आधार कार्ड के नंबर का तो नही हो रहा है गलत इस्तेमाल, चेक करें कितनी बार हुआ इस्तेमाल

पुलिस ने दो हमलावरों को हिरासत में लिया है। पुलिस वैन के वहां पहुंचते ही हमलावरों ने अपनी कार पुलिस वैन के आगे लगा दी और वैन को घेर लिया। लेकिन इससे पहले कि ड्राइवर वहां से वैन को उनसे दूर ले जा पाता, वो ट्रैफिक में फंस गया। तभी ये हमलावर वहां पहुंचे और वैन के चारों ओर तलवार लहराने लगे। हमलावरों ने तलवार के दम पर वैन का दरवाजा खोल दिया, लेकिन अंदर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने बंदूक तानी तो वो पीछे हट गए।

Also Read -   शादी के स्टेज पर आपस मे हाथापाई करने लगे दूल्हा दुल्हन, वीडियो देखकर कहोगें, हुआ गलत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here