प्राइवेट पार्ट पर लगाओ ब्लेड से कट, नर्सिंग छात्रा को अश्लील हरकत करने पर किया मजबूर, बनाया वीडियो

0
प्राइवेट पार्ट पर लगाओ ब्लेड से कट, नर्सिंग छात्रा को अश्लील हरकत करने पर किया मजबूर, बनाया वीडियो

लखनऊ में एक सीनियर छात्र की जूनियन छात्रा संग अश्लीलता भरी हरकत की गई है। छात्र की इस हरकत से हर कोई हैरान है। सीएचसी में ट्रेनिंग कर चुकी युवती को उसके ही दोस्त ने वीडियो कॉल किया।

इसके बाद उसे आपत्तिनक हरकत करने पर मजबूर कर दिया। इस बीच छात्र ने युवती का वीडियो बनाया और फिर उसे वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने की जानकारी मिलते ही छात्रा ने पूरी जानकारी घर वालों को दी। लड़की के पिता ने थाने में जाकर मुकदमा दर्ज करवाया।

Also Read -   पुलिस ने अंतर्जनपदीय वाहन चोरी करने वाले गिरोह के 4 सदस्यों को चरस के साथ पकड़ा

एक युवती सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ट्रेनिंग करती थी। यहीं पर आवेंद्र सोनवानी भी प्रशिक्षण ले रहा था। साथ में पढ़ने की वजह से दोनों के बीच बातचीत होने लगी। ट्रेनिंग समाप्त होने पर आवेंद्र ने बहाने से युवती का नम्बर हासिल कर लिया।

इसके बाद अक्सर फोन कर बात करने लगा। कुछ वक्त पूर्व आवेंद्र ने युवती से शादी करने के लिए कहा। मना करने पर वह दबाव बनाने लगा। बात नहीं मानने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। युवती फिर भी तैयार नहीं हुई। इस पर आवेंद्र ने युवती को वीडियो कॉल की। जिसमें आवेंद्र हाथ में चाकू लिए हुए दिखाई पड़ा।

Also Read -   कड़ाके की ठंड को लेकर स्कूलों में शीतकालीन अवकाश, इतने दिन बंद रहेंगे स्कूल

आरोपी ने छात्रा को ब्लेड से प्राइवेट पार्ट पर कट मारने को विवश कर दिया। इतना ही नहीं आरोपी ने छात्रा को आपत्तिजनक हरकत करने के लिए भी कहा। इस बीच आरोपी ने उसका वीडियो भी बनाया और फिर उसे वायरल कर दिया। वायरल वीडियो जब सहेलियों के पास पहुंचा तो युवकी को इसकी जानकारी हुई।

Also Read -   अनोखी प्रेम कहानी: जाने क्यो श्री कृष्ण को पीना पड़ा था राधा का चरणामृत

वीडियो वायरल होने से डरी सहमी युवती पूरी जानकारी पिता को दी। पिता ने माल थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करवा दिया। इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि युवती के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here