इटावा: रेलवे स्टेशन पर इंक्वायरी काउंटर से हुआ डिंपल यादव जिंदाबाद नारे का एनाउंसमेंट, फिर

0

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा रेलवे स्टेशन पर रेलवे मेंस यूनियन के पदाधिकारियों ने रेलवे इंक्वायरी काउंटर के अंदर घुसकर माइक पर समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी डिंपल यादव और समाजवादी पार्टी के पक्ष में जमकर नारेबाजी करना शुरू कर दिया स्टेशन परिसर में लगे स्पीकरो में डिंपल और समाजवादी पार्टी के पक्ष में नारेबाजी सुनकर स्टेशन पर मौजूद रेलवे के अधिकारियों और यात्रियों में हड़कंप मच गया।

स्टेशन परिसर में मौजूद एक भगवाधारी साधु यात्री ने मामले की शिकायत रेलवे पुलिस से की है। अधिकारियों के मामला संज्ञान में आने पर रेलवे के अधिकारियों ने मामले पर जांच पड़ताल शुरू कर दोषी कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की बात की है। वहीं भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रघुराज सिंह शाक्य मामले की शिकायत चुनाव आयोग कार्यवाही करवाने की बात की है।

Also Read -   UP Weather Alert: यूपी के 35 जिलों में आंधी तूफान के साथ जोरदार बारिश, मौसम विभाग ने किया अलर्ट

शनिवार देर रात इटावा रेलवे स्टेशन पर रेलवे मेंस यूनियन के कुछ पदाधिकारियों ने इंक्वायरी काउंटर के अंदर जबरदस्ती घुसकर माइक पर डिंपल यादव और समाजवादी पार्टी के पक्ष में नारेबाजी करना शुरू कर दिया स्टेशन पर लगे रेलवे के स्पीकर से डिंपल यादव जिंदाबाद समाजवादी पार्टी जिंदाबाद के नारे सुनकर स्टेशन पर मौजूद रेलवे के अधिकारियों और यात्रियों में हड़कंप मच गया मामले की जानकारी होने पर अधिकारियों ने दोषी कर्मियों के खिलाफ प्रयागराज मंडल के अधिकारियों से शिकायत की है ।

Also Read -   पति घर से निकला तो पत्नी ने बुलाया प्रेमी, फिर दोनों को रंगे हाथों पकड़ा

वहीं स्टेशन पर मौजूद एक साधु यात्री ने घटना की शिकायत रेलवे पुलिस में भी दर्ज करवाई है। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रघुराज सिंह शाक्य ने इसे सपाइयों की बौखलाहट बताते हुए मामले की शिकायत चुनाव आयोग से करने की बात कही है।

प्रयागराज मंडल के डीआरएम पीआरओ अमित कुमार ने बताया कि शनिवार देर रात कुछ लोगों ने इटावा रेलवे स्टेशन पर इंक्वायरी काउंटर में घुसकर राजनैतिक नारेबाजी की है। घटना की जानकारी मिलने के बाद प्रकरण की जांच शुरू कर दी गई है जांच में दोषी पाए जाने वाले रेलवे कर्मियों के खिलाफ विभागीय कार्यवाही की जाएगी।

Also Read -   महराजगंज: दूल्हे का काला रंग देख दुल्हन ने किया शादी से इंकार, कहा- बड़े उम्र के लड़के से नही करूंगी शादी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here