नाबालिक के साथ गैंगरेप कर काट डाले स्तन और गुप्तांग, पूरा मामला जानकर काँप उठेगी रूह

0

बिहार के समस्तीपुर जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहाँ कुछ अपराधियों ने 13 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के पश्चात् उसका गुप्तांग, स्तन और जीभ काटा। फिर उसे मरा समझ बगीचे में फेंककर चले गए। वहीं, पुलिस मामला प्रकाश में आने के बाद जांच में जुट गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह मामला समस्तीपुर जिले के चकमेहसी थाना इलाके का है।

Also Read -   24 दिसंबर का राशिफ़ल: आज चमकेगी आपकी किस्मत, होगी धन की वर्षा, जाने राशिफ़ल

परिजनों ने बताया कि 11 नवंबर, 2022 को कुछ दरिदें बच्ची को घर से उठा कर अपने साथ ले गए। सभी ने उसके साथ बलात्कार किया तथा बेहोशी की हालत में बच्ची को घर के पास वाले बगीचे में छोड़ कर चले गए। बहुत खोजबीन के पश्चात् बच्ची बगीचे में खून से लथपथ मिली थी। भाकपा माले की स्थानीय टीम को जब इस मामले का पता चला, तब इस मामले का खुलासा हुआ।

Also Read -   Chandra Grahan 2022 : इस दिन होगा साल का आखिरी चंद्र ग्रहण, इसे अवश्य देखें

स्थानीय ग्रामीण चंदा जमा कर बच्ची का उपचार करा रहे हैं। बच्ची की हालत बहुत नाजुक बताई जा रही है। समस्तीपुर के एसपी हृदय कांत ने कहा, ‘एक 13 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार की घटना आई है। चकमेहसी पुलिस को मुजफ्फरपुर बयान लेने के लिए भेजा गया है। मामले की जाँच चल रही है। इस घटना को अंजाम देने वालों को किसी भी हाल में नहीं छोड़ा जाएगा।’ बता दें कि यह घटना सामने आने के पश्चात् भाकपा माले की टीम भी गाँव पहुँचकर बच्ची के घरवालों से मिली।

Also Read -   17 दिसंबर का राशिफ़ल: इन 3 राशियों की आज बदलेंगी किस्मत, होगी धन की बारिश, जानें अपने राशि का हाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here