मेला में एक बॉयफ्रेंड के लिए भिड़ गई 6 लड़कियां, फिर आपस मे चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल

0
मेला में एक बॉयफ्रेंड के लिए भिड़ गई 6 लड़कियां, फिर आपस मे चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल

मेला का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें कुछ लड़कियां आपस में मारपीट करती हुई नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि सोनपुर मेला घूमने आई कुछ लड़कियों का बॉयफ्रेंड को लेकर विवाद हो गया। अपने बॉयफ्रेंड के साथ किसी अन्य लड़की को देखने के बाद यह विवाद शुरू हुआ।

इसके बाद करीब आधा दर्जन लड़कियों ने एक लड़की को बुरी तरह पीट दिया। वहां खड़ा लड़का भी लड़कियों को लड़ाई करने से रोकने की कोशिश करता हुआ नजर आया लेकिन वे नहीं रूकीं। लड़कियों के बीच जमकर लात-घूंसे चले। लड़ाई इतनी जबरदस्त थी कि मारपीट करने वाली लड़कियों के कपड़े भी फट गए।

Also Read -   शादी के स्टेज पर आपस मे हाथापाई करने लगे दूल्हा दुल्हन, वीडियो देखकर कहोगें, हुआ गलत

बताया जा रहा है कि यह वीडियो सोनपुर मेला क्षेत्र का है। मारपीट करने वाली लड़कियां पटना की रहने वाली हैं। एक लड़की ने जब अपने बॉयफ्रेंड को किसी और लड़की के साथ मेले में घूमते देखा तो वह भड़क गई। उसने बॉयफ्रेंड के साथ आई लड़की को पीटना शुरू कर दिया, तभी उसके साथ वाली लड़कियों ने भी उसके साथ लात-घूंसे चलाए। वहां मौजूद किसी ने अपने मोबाइल में उनकी लड़ाई का वीडियो रिकॉर्ड कर दिया। सोशल मीडिया पर आने के बाद इस लड़ाई का वीडियो वायरल हो गया।

Also Read -   टीचर चिल्लाती रही लेकिन दरिंदे करते रहे गैंगरेप, पीड़िता ने सुनाई आपबीती, अंधेरे में किया ये कांड

वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ लड़कियों ने एक लड़के के साथ खड़ी लड़की से झगड़ा कर लिया। सूट में दिख रही लड़की को तीन-चार लड़कियां बुरी तरह पीटने लगीं। इस दौरान लड़का बेबस होकर उन्हें रोकने की कोशिश करने लगा। मगर कामयाब नहीं हो सका। वीडियो में साउंड नहीं है। इस कारण उनकी आवाज नहीं सुनाई दे रही है।

Also Read -   एक दिसंबर से बदल जाएंगे ये नियम, रोजमर्रा की जिंदगी पर पड़ेंगा इसका असर, जानें क्या होगा बदलाव?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here