4 लोगो ने की पत्नियों की अदला-बदली, नींद की दवा देकर की ऐसी हरकत, वीडियो भी बनाया

0

नई दिल्‍ली: किसी समान की अदला बदली की बात तो आप अक्सर सुनते होंगे लेकिन पत्नियों की अदला बदली की बात आप आज पहली बार सुनेंगे। एक हैरान करने वाले मामले मे नींद की दवा देकर 4 लोगों ने अपनी पत्नियों की अदलाबदली की है।

ये चारों लोग ऑनलाइन मिले थे, इनके खिलाफ महिलाओं का यौन शोषण करने सहित अन्य आरोपों मे केस भी दर्ज हो गया है।

पत्नियों की अदलाबदली कर बनाते थे शारीरिक संबंध।

डेलीस्‍टार के मुताबिक, यह शर्मनाक मामला सिंगापुर का है, चारों पतियों पर आरोप है कि नींद की दवा Dormicum देकर ये लोग पत्नियों की अदलाबदली कर शारीरिक संबंध बनाते थे, हालांकि, इस घटना को लेकर तीन और लोगों को आरोपी बनाया गया था। ये महिलाएं जब नशे मे होती थी तो उनके वीडियो भी रिकॉर्ड करते थे। चारों पतियों की ओर से ये सिलसिला लंबे वक्त तक चलता रहा है।

Also Read -   HC का बयान- शादीशुदा महिला से घरेलू काम करवाना क्रूरता नही, लड़कियों को घर का काम नही करना, तो शादी से पहले बताएं

इस मामले मे आरोपियों की पहचान जाहिर नही की गई है क्योंकि इससे उनकी पत्नियों की पहचान भी जुड़ी हुई है, सुनवाई के दौरान इन्हें K, 45; L, 53; M, 45; और N, 37 कोड से संबोधित किया गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, K और M को 19 से 23 साल के बीच सजा सुनाई जा सकती है, N को 17 से 21 साल के बीच जेल मे रहने की सजा सुनाई जा सकती है। वही L को 11 से 16.5 के बीच जेल मे रहना पड़ सकता है।

Also Read -   शादी के 6 महीने बाद पत्नी ने पति का काट दिया प्राइवेट पार्ट, नामर्दी के बहाना करना चाहती थी दूसरी शादी

इस अपराध मे 41 साल के J को भी सजा दी जा सकती है, वह इस घटनाक्रम मे ‘मुख्‍य शख्स’ है, स्‍थानीय मीडिया ने इस शख्‍स की सेक्‍सुअल असॉल्‍ट मे सीधी भागीदारी होने की जानकारी नही दी है, लेकिन यह जांच की जा रही है। महिलाओं को 2010 से 2018 के बीच यौन शोषण का शिकार बनाया गया था। ये सभी आरोपी ऑनलाइन फोरम ‘सैमीबॉय’ पर मिले थे, J नाम का शख्‍स पुरुषों को ड्रग्‍स देता था, उसी ने नींद की दवा Dormicum आरोपी पुरुषों को उपलब्‍ध करवाई थी।

Also Read -   श्वेता तिवारी ने अंग्रेजी गानें पर किया जबरदस्त डांस, देखकर फेन्स ने किए ऐसे कमेंट्स

‘वाइफ स्‍वैपिंग’ का पर्दाफाश कैसे हुआ?

सबसे पहले J की पत्‍नी ने पति के मोबाइल फोन मे कुछ फोटो देखे थे, J ने K से ‘वाइफ स्‍वैपिंग’ को लेकर बात की थी, वहीं M ने सेक्‍सुअल एक्टिविटी को लाइवस्‍ट्रीम कर दिया और वीडियो बना लिया। P ने L की पत्‍नी को नींद की दवा देकर रेप करने की कोशिश की थी, लेकिन वह जाग गई, P को 3 साल की सजा सुनाई गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here