UP: 19 वर्षीय लड़की को बंधक बनाकर सामूहिक बलात्कार, आरोपी फरार

0

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के महोबा मे 19 वर्षीय एक लड़की को बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश मे आया है। इस घटना के बाद से पूरे इलाके मे सनसनी फैल गई है।

आरोपी दबंग इस वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। पीड़िता के परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी गांव में सुनसान इलाके मे बेहोश अवस्था मे पड़ी मिली। पीड़िता के भाई ने एक नामजद के अलावा अज्ञात आरोपियों के खिलाफ थाने मे केस दर्ज कराया है।

Also Read -   शत्रु संपत्तियों पर कब्जा करने वालो पर CM योगी का कड़ा एक्शन, कहा- भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनाएं जीरो टॉलरेंस

पीड़िता के परिजनों मे बताया है कि लड़की गांव की दुकान से कुछ सामान खरीदने के लिए गई थी। जिसके बाद वो वापस घर नही लौटी, तो उसकी खोजबीन शुरू की गई। भाई अपनी बहन की तलाश करते हुए गांव के बाहर बनी पानी की टंकी के पास पहुंचा, तो देखा कि गांव का ही एक शख्स लालू वर्मा उसे देखकर भागने लगा। उसे कुछ संदेह हुआ और थोड़ा आगे चलकर उसने देखा कि उसकी बहन की चप्पलें पड़ी है और वो बेहोश अवस्था मे जमीन पर पड़ी है। बेटी को खोजते हुए पीड़िता की मां, मौसी और गांव के अन्य लोग पहुंच गए।

Also Read -   15 साल की लड़की से 13 साल के लड़के ने किया रेप, अब बच्ची को दिया जन्म

किसी प्रकार लड़की को होश मे लाया गया और उसने बताया कि लालू वर्मा व दो अन्य उसे जबरन बंधक बनाकर अपने साथ ले गए थे और उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता के भाई ने स्थानीय थाने मे शिकायत दर्ज कराई और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। वही परिवार का इल्जाम है कि पुलिस जबरन उन पर राजीनामे का दबाव डाल रही है। इस मामले को लेकर महोबा जिले की पुलिस ने ट्वीट करते हुए बताया है कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर स्थानीय थाने मे सामूहिक बलात्कार का केस दर्ज किया गया है और पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा जा रहा है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Also Read -   100 से अधिक एनकाउंटर करने वाले IPS अजयपाल शर्मा को आया हार्टअटैक, लखनऊ के मेदांता मे करवाया गया भर्ती

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here