UP: 16 साल की लड़की से सामूहिक दुष्कर्म

0

संत कबीर नगर जिले के बेलहर क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली किशोरी के साथ गांव के ही दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। युवक लड़की के घर मे घुस गए और जबरन दुष्कर्म किया।

उन्होंने बात किसी और से बताने पर जान से मारने की धमकी दी। परिजनों ने घटना के कुछ दिन बाद पुलिस को यह पूरी बात बताई। शनिवार को पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया।

Also Read -   उत्तराखंड मे यूपी पुलिस की कार्यवाही पर उठ रहे सवाल, हत्या समेत 6 धाराओं मे केस दर्ज

लड़की की मां ने गांव के युवक पर आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि युवक उसे काफी दिन से छेड़ रहा था। 18 अक्टूबर को बेटी को अकेला पाकर वह और उसका साथी घर मे घुस गए और बेटी के साथ दुष्कर्म किया। उसने बेटी को जान से मारने की धमकी दी। डायल 112 पर इसकी जानकारी दी।

रात्रि का समय होने के कारण अगले दिन 19 अक्तूबर को अपनी बेटी को लेकर थाने गई और सारी बात बताई। थाने की पुलिस के जरिए केस दर्ज किए जाने के लिए प्रार्थना पत्र देने को कहा गया। दूसरे दिन तहरीर देने के बाद कह कर वह घर चली गई। उसके बाद मां अपनी पीड़ित बेटी को लेकर थाने गई और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

Also Read -   शादी में जयमाला के दौरान दूल्हे पर दुल्हन ने की थप्पड़ों की बारिश, बारातियो को भी पीटा

एसओ अमित कुशवाहा ने बताया कि इस मामले मे आरोपी युवक और उसके सहयोगी के खिलाफ घर मे घुस कर सामूहिक दुष्कर्म करने, अपशब्द कहने, जानमाल की धमकी, एससीएसटी एक्ट और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता को महिला आरक्षी की देखेरख मे शनिवार को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है।

Also Read -   Auraiya News: धरती माँ की रक्षा हर पीढ़ी का दायित्व, वृक्षारोपण कर पर्यावरण को हरा भरा बनाने का संकल्प

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here