UP: 15 वर्षीय स्कूली छात्रा पर डोली शिक्षक की नीयत, छेड़खानी का किया विरोध तो कर गया ऐसा कांड

0

देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले मे एक सरकारी स्‍कूल की छात्रा के साथ उसी विद्यालय के एक शिक्षक द्वारा कथित तौर पर छेड़खानी और मारपीट करने तथा धमकी देने का मामला सामने आया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार मामले मे आरोपी के खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्‍सो) अधिनियम समेत भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

Also Read -   रेलवे स्टेशन पर महिला को छूकर निकली मौत, Video देखकर थम जाएंगी आपकी सांसें

इसबीच, शिक्षा विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी (बीएसए) ने आरोपी शिक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि सुरौली थाना क्षेत्र मे स्थित एक उच्‍च प्राथमिक विद्यालय मे छठी कक्षा मे पढ़ने वाली 15 वर्षीय एक छात्रा के साथ शिक्षक अनवर अली (30) ने 25 अक्टूबर को छेड़खानी की।

Also Read -   यूपी में लाउडस्पीकर हटाने का सिलसिला जारी, 37000 से ज्यादा हटाए गए लाउडस्पीकर

उन्‍होंने बताया कि छात्रा ने छेड़खानी का विरोध किया तो आरोपी शिक्षक ने उसकी पिटाई की और धमकी दी। छात्रा ने घर पहुंचकर अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इसके बाद, परिजनों ने पुलिस और शिक्षा विभाग के अधिकारियों से इस सिलसिले मे शिकायत की।

शर्मा ने बताया कि आरोपी शिक्षक के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट करने और धमकी देने के आरोपों के तहत सुरौली थाने मे एक प्राथमिकी दर्ज की गयी है। उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।

Also Read -   दलित युवती के घर मे घुसकर रेप की कोशिश, मुंह मे ठूंसा कपड़ा और फिर…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here