बॉयफ्रेंड पर हर हफ्ते 80000 रूपये खर्च करती है ये युवती, कारण जानकर रह जाओगे दंग

0
बॉयफ्रेंड पर हर हफ्ते 80000 रूपये खर्च करती है ये युवती, कारण जानकर रह जाओगे दंग

अपने बॉयफ्रेंड पर मोटा पैसा उड़ाने की वजह से एक महिला चर्चा में हैं। वह अपने बॉयफ्रेंड को महंगे-महंगे गिफ्ट्स देती हैं, खर्च के लिए हर महीने अलग से पैसे भी देती हैं। महिला कहती हैं कि उन्हें पुरुषों का ख्याल रखना बहुत अच्छा लगता है। 36 साल की इस महिला का नाम कारा मिलर है।

Also Read -   अब कॉलेज में पढ़ाया जाएगा पोर्नोग्राफी कोर्स, एक साथ अश्लील फिल्में देखेंगे कई लोग

वह अमेरिका के कैलिफोर्निया की रहने वाली हैं। वह 27 साल के बॉयफ्रेंड डेनियल को लैविश गिफ्ट्स देती रहती हैं। कारा इसके बारे में इंस्टाग्राम पर अपने 10 हजार फॉलोअर्स के साथ भी अपडेट्स शेयर करती हैं। वह अपने बॉयफ्रेंड को ‘शुगर बेबी’ बताती हैं।

उनका कहना है की जुलाई 2019 में पहली बार डेनियल और कारा मिलर मिले थे। तब मिलर के तलाक को 3 महीने ही हुए थे। मिलर का तलाक शादी के 4 साल बाद हुआ था। डेनियल के साथ रिलेशनशिप की शुरुआत में मिलर उन्हें हफ्ते के करीब 3,300 रुपए दिया करती थीं। लेकिन फिर उन्होंने इसे बढ़ा दिया।

Also Read -   Kim Kardashian के 6 साल के बेटे ने देखी उनकी Sex Tape, एक्ट्रेस के निकले आंसू, बोलीं…

अब मिलर, डेनियल को हफ्ते के 40 हजार से 80 हजार रुपए देती हैं। मिलर खुद एक क्लिनिकल साइकोलॉजी की स्टूडेंट हैं। मिलर ने डेनियल के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट भी कर रखा है। यह कॉन्ट्रैक्ट हर साल रिन्यू होती है। इसमें रिलेशनशिप के टर्म्स एंड कंडीशन्स और सप्ताहिक खर्चे की लिस्ट होती है।

Also Read -   Baba Vanga: बाबा वेंगा की सच हुई ये भविष्यवाणी, अब दुनिया खत्म होने में बचे है कितने साल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here