मिस कॉल से शुरू हुई लव स्टोरी, पति को छोड़कर ग्वालियर से फिरोजाबाद आई महिला, महीनों बाद खुला ये राज

0

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। अभी तक फेसबुक, व्हाट्सएप मे दोस्ती होने के बाद युवक-युवती शादी कर लेते है लेकिन एक मिस कॉल से प्रेम कहानी शुरू होती है।

हैरान करने वाली बात तो यह है कि महिला के दो बच्चे भी है। प्रेमी के लिए महिला ने बच्चों और पति को छोड़ दिया और उसके बाद एक महीने पहले फिरोजाबाद आ गई। फिर युवक से शादी कर उसी के साथ रहने लगी। घरवालों ने महिला की खोजबीन शुरू की और नहीं मिलने पर पुलिस से शिकायत की।

Also Read -   सहारनपुर में एक अनोखा बकरा, जो रोज दूध देता है, कीमत 1 करोड़

पांच महीने मिस कॉल से शुरू हुई दोस्ती।

महिला की तलाश करते हुए सोमवार रात मध्य प्रदेश पुलिस ने मोहल्ला शांतिनगर में दबिश देकर महिला को बरामद किया, जबकि उसका प्रेमी भाग गया। महिला मध्य प्रदेश के ग्वालियर के थाना माधोपाल क्षेत्र की रहने वाली है। महिला ने बताया कि पांच महीने पहले उसके फोन पर मिस कॉल आई थी और युवक से बात हुई। इसके बाद दोनों मे बातचीत शुरू हो गई। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती हुई और प्यार में बदल गई। महिला युवक के प्यार मे इतनी अंधी हो गई कि 16 सितंबर को अपने दोनों बच्चों व पति को छोड़कर फिरोजाबाद आ गई।

Also Read -   E-Shram Card: लोगों के अकाउंट में पहुंची ई श्रम कार्ड की किस्त! फटाफट चेक करें खाते में आये होंगे 1000 रुपये

विधि-विधान से दोनों ने कर ली थी शादी।

युवक महिला को अपने साथ शहर के रसूलपुर थाना क्षेत्र को मोहल्ला शांतिनगर मे ले गया। दोनों ने विधि-विधान से शादी कर ली और महिला युवक के साथ उसकी पत्नी बनकर रहने लगी। दूसरी ओर महिला के लापता होने से उसके पति ने पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराते हुए रिपोर्ट दर्ज करा दी। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि महिला फिरोजाबाद मे है। उसके बाद सोमवार की रात को मध्य प्रदेश पुलिस महिला के पति को लेकर रसूलपुर थाने पर पहुंची। उसके बाद महिला को दबिश देकर बरामद कर लिया। इसको लेकर थानाध्यक्ष रसूलपुर कमलेश सिंह का कहना है कि महिला को मध्य प्रदेश पुलिस बरामद कर ले गई है। दोनों ने यहां शादी कर ली थी और महिला युवक की पत्नी बनकर रह रही थी।

Also Read -   मकान मालिक के बेटे ने किराएदार की बेटी के साथ की शर्मनाक हरकत, आरोपी गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here