इलाज की जगह डोल गई नीयत, डॉक्टर बना हैवान, महिला को बनाया हवस का शिकार

0

Gwalior doctor become rapeist: ग्वालियर : मध्यप्रदेश के ग्वालियर मे पुलिस ने एक चिकित्सक और उसके असिस्टेंट के खिलाफ गैंगरेप और धमकाने का मामला दर्ज किया है। दरअसल मूलतः मुरैना की रहने वाली पीड़ित महिला वर्तमान मे बहोड़ापुर थाना क्षेत्र मे रहती है।

उसकी तबीयत पिछले कुछ दिनों से खराब थी। वह खुद को दिखाने के लिए शासकीय माधव डिस्पेंसरी गई हुई थी। जहां उसे राजू पंडित नामक युवक मिला। उसने महिला को बताया कि वह उसे अच्छे डॉक्टर को दिखा देगा। महिला ने उस पर विश्वास करके उसके साथ चली गई।

Also Read -   कच्चा बादाम गानें पर आंटी ने किया नागिन डांस, वीडियो देखकर हो जाओगें लोटपोट

महिला के साथ डॉक्टर ने अपने घर मे किया रेप।

gwalior doctor become rapeist: राजू पंडित महिला को श्रीराम कॉलोनी मे रहने वाले डॉ पृथ्वीनाथ गोस्वामी के घर ले गया। जहां पर दोनों ने महिला को बंद कर राजू पंडित और डॉक्टर पृथ्वीनाथ गोस्वामी ने महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। जिसके बाद महिला को जान से मारने की धमकी देकर वहां से भगा दिया। महिला ने किसी तरह घर पहुंच कर अपने परिचितों से सलाह ली और उसके बाद पीड़िता ने आरोपी राजू पंडित तथा डॉ पृथ्वीनाथ गोस्वामी के खिलाफ थाने मे शिकायत दर्ज कराई। वही पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप और धमकाने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Also Read -   Priyanka Chopra Oops Moment: बोल्ड के चक्कर में प्रियंका ने पहनी कटी फटी ड्रेस, छिपाए नहीं छिपा ऊप्स मोमेंट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here