प्रेमी के साथ पत्नी को आपत्तिजनक हालत में पति ने देखा, फिर पत्नी ने किया ऐसा कांड

0
प्रेमी के साथ पत्नी को आपत्तिजनक हालत में पति ने देखा, फिर पत्नी ने किया ऐसा कांड
फ़ोटो : आपत्तिजनक हालत

पति को रास्ते से हटाने के लिए पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर ऐसा खेल खेला जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। विवाहिता ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पहले नाक-मुंह दबाकर पति को खूब तड़पाया, जब शरीर ठंडा पड़ गया तो दोनों ने मिलकर पति को फांसी के फंदे पर लटका दिया। सुबह विवाहिता ने मामले को आत्महत्या का रूप देने के लिए उसने ऐसा ड्रामा किया, जिससे पुलिस भी झांसे में आ गई।

विवाहिता शव के पास पहुंच कर दहाड़े मार-मार कर रोई और पुलिस पहुंचने से पहले ही फंदे वाली रस्सी को चाकू से काटकर शव को नीचे उतार दिया था। विवाहिता के फूल प्रूफ ड्रामे में घर वालों समेत पुलिस भी आ गई। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण दम घुटना आया तो पुलिस भी चकरा गई। पुलिस ने गहराई से जांच की तो मामला विवाहेत्तर संबंधों का सामने आया।

Also Read -   UP के इस अस्पताल मे डॉक्टर नही बल्कि चपरासी ने किया घायल का इलाज, वीडियो वायरल

मामला गदागंज थाना इलाके के सुठा हरदों गांव का है। यहां के रहने वाले राजेश कुमार वड़ोदरा में काम करते हैं। गांव का ही रहने वाला सुमेर भी वहीं काम करता था और दोनो साथ ही रहते थे। इसी के चलते राजेश और सुमेर की गहरी दोस्ती थी। दोनो एक दूसरे के घर भी आते जाते थे। घर आते जाते सुमेर के राजेश की पत्नी से अवैध संबंध हो गए, एक दिन राजेश ने पत्नी को सुमेर के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया।

Also Read -   फुल शर्ट-पैंट पहनकर स्कूल आएं बच्चे, यूपी के स्कूलों में बदली ड्रेस, जानें सरकार ने क्यों दिया ये आदेश

इसके बाद राजेश ने पत्नी पर सख्ती शुरू की तो दोनों प्रेमी-प्रेमिका ने खतनाक निर्णय ले लिया। दोनों ने प्लान बनाया कि राजेश को रास्ते से हटाकर दोनों विवाह कर लेंगे। इसके लिए दोनों ने तय किया कि इसे मारकर फांसी पर लटका देंगे और प्रचारित कर दिया जाएगा कि इसने आत्महत्या कर ली। एक हफ्ते पहले दोनों ने ऐसा ही किया लेकिन पाप छुप न सका और पुलिस ने आज प्रेमी प्रेमिका दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Also Read -   UP के बदायूं मे ट्रिपल मर्डर, पूर्व ब्लॉक प्रमुख राकेश गुप्ता, पत्नी और माँ की गोली मारकर हत्या, इस हालत मे मिली लाशें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here