Bacche ki Pitai ka Video : मोबाइल चोरी के शक में नाबालिग को पोल में बांधकर पीटा, मुंह में डाल दी मिर्च

0
Bacche ki Pitai ka Video : मोबाइल चोरी के शक में नाबालिग को पोल में बांधकर पीटा, मुंह में डाल दी मिर्च

Bacche ki Pitai ka Video: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में एक मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, यहां एक 10 साल के बच्चे को मोबाइल चोरी के शक में बिजली के पोल से बांधकर पीटा गया हैं। जब दर्द से तड़पते बच्चे ने पानी मांगा तो उसके मुंह में मिर्च डाल दी गई। हैरानी की बात ये है कि जब यह तालिबानी सजा दी जा रही थी, तो वहां मौजूद लोग 10 वर्षीय बच्चे को बचाने के बजाय मोबाइल पर वीडियो बना रहे थे।

Also Read -   "उम्रकैद" की सजा काट रहा है ये बंदर, जानिए वजह

सोशल मीडिया पर जब यह वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस एक्शन में आई और फिर आरोपियों की धरपकड़ की कवायद तेज हुई।

मामला आजमगढ़ जिले के बरदह इलाके के हदिसा गांव का है, गांव के निवासी रामकेश राम ने तहरीर दी है कि चार दिन पहले 10 साल का बेटा गायब हो गया था। ढूंढने पर पता चला कि गांव के रामआसरे राम, संजय राम, सुरेन्द्र राम और विजयी राम मोबाईल चोरी के आरोप में पकड़ कर तीन घंटे तक पिटाई की। पिता का आरोप है कि जब बेटा दर्द से तड़प रहा था तो उसने पीने के लिए पानी मांगा तो आरोपियों ने उसके मुंह में मिर्च डाल दी।

Also Read -   UP: CM योगी ने भोजपुरी मे दी लोगों छठ पूजा की शुभकामनाएं

उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि वहां मौजूद लोगों ने बच्चे को छुड़ाने का प्रयास भी नहीं किया बल्कि उसका वीडियो बनाते रहे। घटना की शिकायत जब पुलिस अधीक्षक कार्यालय को की गई तो संबंधित थाने की पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। एसपी सिटी ने बताया कि नाबालिग बच्चे के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति सुरेंद्र को गिरफ्तार किया है। वहीं मौजूद लोगों के खिलाफ भी 120 B के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read -   फुल शर्ट-पैंट पहनकर स्कूल आएं बच्चे, यूपी के स्कूलों में बदली ड्रेस, जानें सरकार ने क्यों दिया ये आदेश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here