औरैया: ‘कौन से सांप ने काटा’.. डॉक्टर ने पूछा, बोरे मे लेकर अस्पताल पहुँच गए परिजन, फिर

0

औरैया: उत्तर प्रदेश के औरैया जिले मे एक महिला को सांप ने काट लिया। जिसके बाद परिजन महिला को आनन-फानन मे अस्पताल लेकर पहुंच गए। इस दौरान डॉक्टर ने महिला के परिजनों से पूछा लिया कि, ‘कौन से सांप ने काटा है’, तो महिला मरीज के परिजनों ने कुछ ऐसा किया कि अस्पताल मे हड़कंप मच गया।

दरअसल, महिला के परिजन सांप को बोरे में बंद करके अस्पताल ले आए।

Also Read -   "जज साहब मेरी पत्नी नहाती नही है इससे बदबू आती है, मैं इसे और नही झेल सकता, तलाक दिला दो"

वहीं, डॉक्टर साहब भी ये सब देखकर हैरान हो गए और उन्होंने सांप को वापस छोड़ कर आने के लिए कहा। हालांकि, इस दौरान सांप को देखने के लिए अस्पताल मे अपने मरीजों को देखने पहुंचे तीमारदारों की भीड़ लग गई। यह मामला औरैया जिले के दिबियापुर इलाके के राणा नगर का है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिंकी देवी नाम की महिला को घर के बाहर एक सांप ने डस लिया था।

Also Read -   Bacche ki Pitai ka Video : मोबाइल चोरी के शक में नाबालिग को पोल में बांधकर पीटा, मुंह में डाल दी मिर्च

जिसके बाद पिंकी देवी के परिजन उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे। इस दौरान इलाज करने वाले डॉक्टर ने पिंकी के परिजनों से पूछा कि कौन से सांप ने काटा है तो परिजन सांप को बोरे मे बंद करके अस्पताल ले आए। बोरे मे सांप को फुंफकारते हुए देख सभी के होश फाख्‍ता हो गए। तो वहीं, इलाज करने वाले डॉक्‍टर समेत वहां मौजूद अन्‍य लोगों में हड़कंप मच गया।

Also Read -   ''मेरे निकाह में आपको आने में दिक्कत होगी'' लिखकर CM योगी को युवती ने भेजा न्योता

इस दौरान डॉक्टर ने तुरंत परिजनों को सांप अस्पताल से बाहर छोड़ने को कहा और महिला का इलाज शुरू किया। वहीं, दूसरी तरफ महिला मरीज पिंकी के परिजनों ने सांप को अस्पताल से कुछ दूर जंगल मे छोड़ दिया। खबर के मुताबिक, महिला की तबीयत पहले से काफी सही है और वो इस वक्त अस्पातल मे भर्ती है।

रिपोर्ट- कपिल पोरवाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here