बस्ती मे सड़क हादसे मे 5 लोगो की मौत, दीपावली मनाने गांव जा रहा था परिवार

0

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले मे दिवाली से एक दिन पहले बड़ा हादसा हो गया। मुंडेरवा थानाक्षेत्र के खझौला पुलिस चौकी के पास एक तेज रफ्तार कार ट्रक मे घुस गई। भीषण हादसे मे कार सवार पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

हादसा इतना भीषण था कि शवों को गैस कटर के माध्यम से बाहर निकाला गया। बताया जा रहा है कि परिवार दिवाली मनाने के लिए अपने गांव जा रहा था।

Also Read -   मुलायम-अखिलेश चाहते तो जेल से बाहर होते आजम, मुलाकात के बाद शिवपाल का हमला

4 की मौके पर मौत, एक ने इलाज के दौरान तोड़ा दम।

जानकारी के मुताबिक, अयोध्या मे दीपोत्सव कार्यक्रम मे प्रधानमंत्री मोदी का आगमन हुआ था। इसको लेकर रूट डायवर्जन था, जिससे बड़ी गाड़ियों को हाईवे किनारे ही रोक दिया जा रहा था। खझौला पुलिस चौकी के आसपास दोनों लेन मे ट्रकें खड़ी थी। रविवार रात लखनऊ से गोरखपुर की ओर जा रही कार यूपी 32एलवी 2894 खझौला पुलिस चौकी के पास सड़क पर खड़े कंटेनर यूके06सीबी 7460 मे पीछे से जा घुसी। कार मे सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिला अस्पताल मे इलाज के दौरान युवक ने भी दम तोड़ दिया।

Also Read -   यूपी में बीच सड़क पर दिनदहाड़े युवक की हत्या, लोग देखते रहे तमाशा

गैस कटर से कार काटकर निकाले गए शव।

कार कंटेनर मे इतनी तेज रफ्तार से टकराई कि आवाज सुनकर आस-पास के लोग आ गए। उन्होंने कार मे फंसे लोगों को बचाने का प्रयास किया, लेकिन वे सफल नही रहे। मौके पर पहुंची पुलिस ने गैस कटर मंगवाकर कार को काटकर उसमें फंसे लोगों को बाहर निकाला। कार से निकाले गए चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर थी। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया, जहां थोड़ी देर बाद उसकी भी मौत हो गई। मृतकों मे दो पुरूष ,दो महिलाएं और एक किशोरी है।

Also Read -   गोरखपुर मे मेडीकल माफिया अभिषेक यादव की 100 करोड़ की जमीन कुर्क

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here