एक ही मोहल्ले की युवतियों के साथ 2 युवकों ने सालों तक किया सामूहिक दुष्कर्म, बेचने की भी थी तैयारी

0

उत्तर प्रदेश के जिले हापुड़ मे दो युवतियों से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां के एक गांव मे दो युवकों ने चार सालों तक दलित युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया।

इतना ही नही इस दौरान आरोपियों ने उसकी वीडियो भी बना ली और आए दिन उसको वायरल कर ब्लैकमेल करने की धमकी भी देते है। इन सबके अलावा आरोपियों ने युवती को बेचने का प्रयास भी किया। इस मामले की शिकायत पीड़िता ने पुलिस से की है और दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

छेड़छाड़ का मामला पुलिस ने किया दर्ज।

जानकारी के अनुसार शहर के थाना कोतवाली के एक गांव का है। यहां की निवासी दलित युवती के मासूम भाई को गांव के ही दो युवकों ने अपहरण कर लिया। जिसके बाद उन्होंने युवती को फोन कर जंगल में बुला लिया, जहां एक आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। वहीं दूसरे साथी ने उसकी वीडियो बना ली। इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस से की पर पुलिस ने मामला छेड़छाड़ मे दर्ज कर लिया और उसके बाद भी आरोपी युवती को ब्लैक करते रहे। दरअसल आरोपियों ने एक साल पहले शहर के रेलवे रोड स्थित एक होटल मे बुलाया था। जहां आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके साथ ही वीडियो को वायरल करने की धमकी भी दी। इसके अलावा छह सितंबर को भी आरोपियों ने गांव मे ही बाइक पर अपहरण का प्रयास करते हुए उसे बेचने की बात कही है।

Also Read -   नाबालिक लड़की के साथ दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, किराना लेने गई थी लड़की

पीड़िता ने दोबारा दर्ज की शिकायत।

युवती के साथ आरोपियों ने मारपीट के साथ-साथ जातिसूचक शब्दों का भी उपयोग किया। पीड़िता ने दोबारा पुलिस से शिकायत की और दोनों आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं एसपी दीपक भूकर ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। जांच कर दोनों आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं दूसरी ओर इसी थाने के अंतर्गत एक मोहल्ला निवासी एक किशोरी के साथ भी नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है। दरअसल एक मोहल्ला निवासी किशोरी को उसकी एक सहेली एक युवक के साथ बाइक पर बैठाकर अपने साथ ले गई और तीनों सिंभावली पहुंच गए। जहां उसकी सहेली सिंभावली में खड़े अपने प्रेमी के साथ जंगल मे चली गई। जबकि मौका पाकर दूसरे युवक ने किशोरी को नशीला पदार्थ पिला दिया।

Also Read -   देवर ने भाभी के साथ तस्वीर लगाकर लिखा- 'I Miss U जान', तो भाभी ने कर दिया ये काम

नशीला पदार्थ पिलाकर किशोरी को ले गया जंगल।

दूसरी किशोरी नशीला पदार्थ पीने के बाद बेहोश हो गई और इसके बाद वह उसे जंगल मे ले गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती जैसे तैसे चंगुल से छूटकर अपने घर पहुंची। उसके बाद उसने पूरे मामले की जानकारी अपने घरवालों को दी। इस मामले की शिकायत पुलिस से की गई। आनन-फानन मे पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिश दी। इसके साथ ही पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। कोतवाली प्रभारी संजय पांडेय ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने आगे बताया कि आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे है और जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त मे होगे।

Also Read -   UP: बंपर भर्ती की तैयारी मे योगी सरकार, 71 हजार लोगों को मिलेगी सरकारी नौकरी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here