15 साल की लड़की से 13 साल के लड़के ने किया रेप, अब बच्ची को दिया जन्म

0

एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां खंडवा की 15 साल की नाबालिग से इंदौर के रहने वाले 13 साल के लड़के ने रेप किया।

दिवाली पर नाबालिग घर की सफाई करते गिर गई उसके पिता उसे अस्पताल ले गए, जहां उसने एक बेटी को जन्म दिया। नाबालिग का कहना है कि उसे पता ही नहीं था कि उसके पेट में बच्चा पल रहा है। लेकिन अब वह बच्चे को पालेगी नहीं उसे समझ नहीं आ रहा कि क्या करे। वहीं दूसरी ओर नाबालिग आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

Also Read -   चलती ऑटो में महिला से गैंगरेप, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

इंदौर में 15 साल की नाबालिग ने 13 साल के लड़के की बच्ची को जन्म दिया है। नवजात एकदम स्वस्थ है हालांकि उसकी खुद की तबीयत ठीक नहीं है। जानकारी के मुताबिक लड़की 9वीं कक्षा में पढ़ती है। वह 6 बहनों में सबसे बड़ी है। इंदौर में रहने वाली उसकी मौसी गर्भवती थी इसलिए मौसी की देखभाल के लिए करीब 7 महीने पहले उसके पिता उसे मौसी के घर छोड़ आए। इस दौरान पड़ोस में रहने वाले 13 साल के लड़के ने उसके साथ रेप किया।

Also Read -   फाइट देखने पहुंची लड़की को आ गया गुस्सा, फिर पहलवानों को बुरी तरह धो दिया, देखें वीडियो

नाबालिग के अनुसार, आरोपी ने उसे डरा धमकाकर कई बार संबंध बनाए। मौसी की डिलीवरी के बाद वह वापस खंडवा आ गई। दिवाली पर वह घर की सफाई कर रही थी। इसी दौरान वह जमीन पर गिर गई और उसके पेट में तेज दर्द हुआ। उसके पिता उसे अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने बताया कि नाबालिग 7-8 माह की गर्भवती है। इसके बाद उसकी डिलीवरी कराई गई। जहां उसने एक बच्ची को जन्म दिया। नाबालिग के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Also Read -   19 अप्रैल का राशिफ़ल: आय में वृद्धि होगी, नौकरी में चैन रहेगा, मान-सम्मान मिलेगा, जानें राशिफ़ल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here