पत्नी का पड़ोसी के साथ चल रहा था अफ़ेयर, फिर पति को आया गुस्सा, तो कोर्ट में देनी पड़ी इतनी बड़ी रकम

0

Pati Patni aur Woh: कई लोगों के शादी के बाद एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के मामले सामने आते हैं। लेकिन एक बार जब झगड़ा होने पर ऐशे रिश्तों में दरार आ जाती है, साथ ही रिश्ता हमेशा के लिए टूट जाता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां एक पति ने अपनी पत्नी को पड़ोसी के बेडरूम में पाया, जिसके बाद पति को खुद 45 हजार का जुर्माना भरना पड़ा।

शख्स ने किया पत्नी का पीछा – पति को अपनी पत्नी पर शक था। लेकिन एक रात जब वह बाहर गई, तो शख्स ने अपनी पत्नी का पीछा किया। पत्नी अपने घर से निकल कर पड़ोसी के घर चली गई। यह देख पति को और भी शक हुआ, कुछ देर बाद दरवाजे पर रुककर उसने दरवाजा खटखटाया और घर में घुस गया।

Also Read -   प्यार हो तो ऐसा! प्रेमिका की डेडबॉडी से की युवक ने शादी, मांग भरकर पहनाई माला और गले भी लगाया

पड़ोसी के घर में पत्नी को खोजा – घर में घुसते ही उसने पड़ोसी से पूछा कि उसकी पत्नी कहां है और उसने कहा कि वह यहां नहीं है। लेकिन पति ने अपनी पत्नी को अपनी आंखों से घर में घुसते देखा था। तो उसने घर की तलाशी शुरू कर दी। उसने घर के कोने-कोने में तलाशी ली, लेकिन वह नहीं मिली, फिर बेडरूम में गया और अपनी पत्नी को बिस्तर के नीचे पाया, पत्नी को बिस्तर के नीचे देख पति को गुस्सा आ गया।

Also Read -   शख्स ने एक रात के लिए खरीदी लड़की, शराब के नशे में कान चबाकर खा गई सेक्स वर्कर

कोर्ट ने पति को ही सुनाई सजा – पति ने पत्नी की नाक पर घूंसा मारना शुरू कर दिया, इसी दौरान पड़ोसी आ गया। लेकिन पति भी उसके ऊपर दौड़ा, पत्नी को घूंसे लगने से चोट लगी, उसकी नाक से खून बह रहा था। पत्नी ने कोर्ट में दौड़कर पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया और सभी संबंध तोड़ लिए, अदालत ने पति को 45 हजार रुपये जुर्माना और एक साल कैद की सजा सुनाई। इस जोड़े में पति का नाम जेसन और पत्नी का नाम केरी है। यह घटना ब्रिटेन के वारिंगटन में हुई।

Also Read -   पाकिस्तान गैंगरेप पीड़िता ने पीएम मोदी से लगाई न्याय की गुहार, वीडियो किया शेयर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here