ममेरे भाई ने युवती से दुष्कर्म कर बनाई अश्लील वीडियो, फिर रेस्टोरेंट में बुलाकर की मारपीट

0

गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र में एक युवती के चचेरे भाई द्वारा बंदूक दिखाकर दुष्कर्म करने और जबरदस्ती शादी करने का मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप है कि शादी से इंकार करने के बाद आरोपी ने उसे रेस्टोरेंट में बुलाया और उसके साथ मारपीट की और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़िता ने विजयनगर थाने में शिकायत की है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Also Read -   कुशीनगर: जिला अस्पताल मे फर्श पर तड़पता घायल, खून चाटता कुत्ता, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

धमकी देकर किया दुष्कर्म
प्रताप विहार की रहने वाली लड़की का कहना है कि उसके पिता का निधन मार्च माह में हो गया था। घर में बीमार मां के अलावा तीन भाई हैं, जो सुबह काम पर जाते हैं। लड़की का कहना है कि चार महीने पहले उसका मामा घर में घुसा और बंदूक से गोली मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। शिकायत करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर फरार हो गया।

Also Read -   मोबाइल में पोर्न फिल्म देखकर नाबालिक ने किया 7 साल की बच्ची से दुष्कर्म

लड़की का आरोप है कि उसका ममेरा भाई उस पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर शादी करने का दबाव बना रहा है। पहले तो वह पारिवारिक मामले को लेकर चुप रही, लेकिन 29 अगस्त को आरोपी उसके घर पहुंचा और बंदूक के बल पर बाइक से उसे प्रताप विहार के रेस्टोरेंट में ले गया। वहां आरोपी ने उसके साथ मारपीट की। इतना ही नहीं मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने का पता चलने के बाद लड़की ने विजयनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई। एसएचओ योगेंद्र मलिक का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Also Read -   पति ने पत्नी के साथ की हैवानियत, अनबन होने के बाद पत्नी का काट दिया ये पार्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here