प्राइमरी स्कूल में बच्चो से धुलवाया टॉयलेट, वीडियो वायरल होते ही मची खलबली

0
प्राइमरी स्कूल में बच्चो से धुलवाया टॉयलेट, वीडियो वायरल होते ही मची खलबली

भारत में शिक्षा प्रणाली अभी भी कार्य प्रगति पर है, इंटरनेट पर हर दिन ऐसी कहानियां मिल जाती हैं जो हमें सरकारी स्कूलों की एक सटीक तस्वीर देती हैं। हम इंग्लिश मीडियम व हाई-फाई स्कूलों की तरफ देखकर पछतावा करते हैं कि काश हमारा स्कूल भी ऐसा हो। फिलहाल, एक वीडियो ने लोगों को हैरानी में डाल दिया है। उत्तर प्रदेश के बलिया से एक चिंताजनक वीडियो में, प्राथमिक स्कूल के बच्चों को अपने स्कूल के बाथरूम को साफ करने के लिए मजबूर किया जा रहा है।

Also Read -   बरेली: फर्जी दरोगा बन महिला वकील से करना चाहता था शादी, लड़की दिमाग के घोड़े न दौड़ाती तो फंस ही जाती

स्कूल में पढ़ाई करने गए छात्रों से धुलवाया गया टॉयलेट – एक जिला प्राथमिक विद्यालय में बच्चों को शौचालय साफ करने के लिए बनाए जाने की एक तस्वीर गुरुवार को सामने आई, जिसके बाद उत्तर प्रदेश के बलिया में प्राथमिक शिक्षा अधिकारी ने घोषणा की कि उन्होंने एक जांच शुरू कर दी है। फुटेज में बच्चे शौचालय की सफाई करते नजर आ रहे हैं जबकि एक शख्स उन्हें डांट रहा है। छात्र ने बाथरूम को ठीक से साफ नहीं करने पर उसे बंद करने की धमकी दी। बेसिक शिक्षा अधिकारी मनीराम सिंह ने कहा कि वीडियो बुधवार को वायरल हो गया। वीडियो सोहवन क्षेत्र के पिपरा कला प्राथमिक विद्यालय का है। आदमी की पहचान अभी पता नहीं चल पाई है।

Also Read -   थप्पड़बाज महिला का एक और वीडियो आया सामने, सिक्योरिटी गार्ड को जड़ें थप्पड़

बेसिक शिक्षा अधिकारी ने स्कूल से मांगा जवाब – बेसिक शिक्षा अधिकारी मनीराम सिंह ने कहा कि उन्होंने सोहवन प्रखंड शिक्षा अधिकारी से रिपोर्ट मांगी है। उन्होंने कहा कि रिपोर्ट मिलने के बाद जिम्मेदार लोगों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Also Read -   Mulayam Singh Yadav Health: पूर्व मुख्यमंत्री की हालत गंभीर, स्वास्थ का हाल जानने पहुँचे केंद्रीय रक्षामंत्री

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here