पत्नी ने पति की नही की पूरी डिमांड, तो पति ने प्राइवेट पार्ट में डाल दिया Fevikwik

0
Husband put fevikwik in wife’s private part

भोपाल। मध्य प्रदेश के श्योपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। एक महिला के साथ उसके नशेड़ी पति द्वारा घिनौनी करतूत की जिसे जानने के बाद आपका दिल भी पसीज जाएगा। पति ने अपनी पत्नी के पहले तो हाथ पैर बांधे और हैवानियत की सारी हदे पार कर दी। इतना ही नहीं पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट में चिपकाने वाला पदार्थ फेवीक्विक डाल दिया। जिसके बाद पत्नी चीखती चिल्लाती लगी। गंभीर हालत में पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Also Read -   नए साल को बाजार में आयेगा 1000 रुपये का नोट, बंद होगा 2 हजार का नोट, सरकार ने दी बड़ी जानकारी

इस बात पर हुई थी लड़ाई
सेन छात्रावास के पास रहने वाला एक शख्स नशे का आदी है। वह अक्सर अलग-अलग तरह के नशा करता है लेकिन सबसे ज्यादा नशा वह डोडा चूरा का करता है। नशे की आदत की वजह से उस शख्स की पत्नी भी बहुत परेशान रहती है और यही वजह है कि घर पति-पत्नी के बीच लड़ाई झगड़े होते रहते हैं। हैवानियत का शिकार हुई पत्नी का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपने पति को नशे के लिए पैसे नहीं दिए थे।

Also Read -   2 भाईयो ने युवती के साथ की शर्मनाक करतूत, बड़े भाई ने बनाया वीडियो, तो छोटे ने पार को सारी हदें

अक्सर नशे के पैसों को लेकर होती थी लड़ाई
नशे का आदी शख्स अक्सर नशा करने के लिए अपनी पत्नी से पैसे मांगा करता है और पत्नी की इसी बात को लेकर अपने पति से लड़ाई होती रहती है। पति को जब नशा नहीं मिलता है तो वह बेचैन हो जाता है और अलग-अलग तरीके से नशा करने के लिए पैसे इकट्ठा करता है। पत्नी जैसे-तैसे अपने घर का गुजारा करती है लेकिन पति के नशे की लत की वजह से महिला के लिए घर चलाना भी मुश्किल साबित हो रहा है।

Also Read -   एक दिसंबर से बदल जाएंगे ये नियम, रोजमर्रा की जिंदगी पर पड़ेंगा इसका असर, जानें क्या होगा बदलाव?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here