Hero Electric Scooter: हीरो का सबसे ज्यादा बिक रहा इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए कीमत और फीचर्स

0
Hero Electric Scooter

Hero Electric Scooter: हीरो मोटोकॉर्प कंपनी का इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है। दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो ने लंबी बैटरी लाइफ, शानदार लुक्स और आधुनिक फीचर्स के साथ इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश किया है।

बढ़ते इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट हीरोज भी अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर प्रोडक्ट के साथ भारतीय इलेक्ट्रिक टू व्हीलर मार्केट में बहुत तेज गति से पैठ बना रहे हैं। सभी दोपहिया वाहनों की तरह हीरो इलेक्ट्रिक भी अपनी रेंज में बाजार का राजा है। Hero Electric ने अच्छे लुक्स और फीचर्स के साथ मिड-रेंज इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की भरमार लॉन्च की है। कंपनी के स्कूटर्स की डिमांड भी काफी अच्छी है। अगर आप भी इन बदलते समय के अनुसार एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की योजना बना रहे हैं और एक किफायती रेंज में एक अच्छा बैटरी बैकअप चाहते हैं, तो हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बढ़िया विकल्प है।

Also Read -   Post Office के ग्राहकों के लिए अच्छी खबर!, 299 रुपये में मिलेंगा 10 लाख रुपये का फायदा, जानें कैसे
Hero Electric Scooter

किफायती रेंज में उपलब्ध हीरो इलेक्ट्रिक इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज की बात करें तो हीरो इलेक्ट्रिक के ऑप्टिमा स्कूटर की कीमत 62,190 रुपये से लेकर 77,490 रुपये तक है। ऑप्टिमा की बैटरी रेंज की बात करें तो यह एक बार चार्ज करने पर 85 किमी तक की रेंज का दावा करती है। हीरो इलेक्ट्रिक के अटरिया स्कूटर की कीमत 71,690 रुपये है। अटरिया की बैटरी रेंज की बात करें तो यह भी 85 किमी तक है। हीरो इलेक्ट्रिक का फोटॉन इलेक्ट्रिक स्कूटर जिसकी कीमत 80,790 रुपये है, फोटॉन एक बार फुल चार्ज करने पर 108 किमी की रेंज प्रदान करता है।

Also Read -   Bank Holidays in September 2022 : सितंबर महीने में पूरे 13 दिन बैंक रहेंगी बंद, देखें छुट्टियों की पूरी लिस्ट

चार्जिंग में ज्यादा समय नहीं लगता
भारत में लोकप्रिय हीरो इलेक्ट्रिक फोटॉन एचएक्स स्कूटर मॉडल की कीमत 74,240 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली/एनसीआर) है। इसकी अधिकतम गति 45 किमी/घंटा है और बैटरी की रेंज प्रति चार्ज 108 किमी तक है। एक फुल चार्ज में 5 घंटे लगते हैं। हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा एचएक्स-डुअल बैटरी मॉडल की कीमत 65,640 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली/एनसीआर) है। इसकी अधिकतम गति 42 किमी/घंटा है और प्रति चार्ज 122 किमी तक की बैटरी रेंज है। एक फुल चार्ज में 4-5 घंटे लगते हैं।

Also Read -   मार्केट में आई Electric Cycle, फुल चार्ज करने में चलेंगी 80KM, जानें कीमत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here