महिला टीचर ने नाबालिक छात्र से बनाएं शारीरिक संबंध, अब हुआ ऐसा हाल

0
महिला टीचर ने नाबालिक छात्र से बनाएं शारीरिक संबंध, अब हुआ ऐसा हाल

17 साल के स्टूडेंट के साथ संबंध बनाने के केस में एक महिला टीचर को पुलिस ने हिरासत में लिया है। वह बच्चों को फिजिकल एजुकेशन पढ़ाती थीं। खास बात यह है कि महिला टीचर उसी स्कूल में तकरीबन 20 वर्ष से बच्चों को पढ़ा रही थीं। उन्हें टीचर ऑफ द ईयर का अवार्ड भी दिया जा चुका है। केस अमेरिका का है। आरोपी महिला टीचर का नाम लीह क्वीन है। वह 43 वर्ष की हैं। गेंट्री इंटरमीडिएट स्कूल (Gentry Intermediate School) की टीचर लीह को 15 सितंबर को गिरफ्तार किया गया। उन पर अवैध पदार्थ के सेवन का भी इल्जाम है।

Also Read -   इस देश के कई शहरों में लगा लॉकडाउन! अचानक से बढ़ने लगे कोरोना के मामले, लोगों में दहशत

तकरीबन 40 लाख रुपए के भुगतान के उपरांत लीह को 17 सितंबर को बेल पर जेल से छोड़ा जा चुका है। गेंट्री पुलिस डिपार्टमेंट के अनुसार, लीह को साल 2010 की एक घटना की वजह से हिरासत में लिया गया। इल्जाम है कि तब उन्होंने 17 साल के एक स्टूडेंट के साथ संबंध बना लिए थे। लेकिन अब जाकर इस मामले का खुलासा हुआ है। पुलिस ने बोला है कि पीड़ित स्टूडेंट के इल्जाम पर उन लोगों ने बहुत सारे सबूत भी इकट्ठा कर लिए हैं। पुलिस ने यह सबूत स्टूडेंट के पैरेंट्स, लीह के एक्स-हस्बैंड और एक पूर्व टीचर के पास से इकट्ठा किया है।

Also Read -   भाई ने की बहन से शादी, अब हुआ ऐसा जिसे जानकर कहेंगे, तो इसमें गलत क्या

लीह पर स्टूडेंट को अपने घर बुलाने का भी इल्जाम है। पुलिस को शक है कि लीह ने कई दूसरे स्टूडेंट्स को भी निशाना बना लिया गया था । ऐसे में पुलिस ने दूसरे पीड़ितों से भी इस केस को लेकर सामने आने के लिए बोला है । गेंट्री पब्लिक स्कूल्स के सुपरिटेंडेंट टेरी डीपोआला ने कहा कि लीह को जॉब से सस्पेंड कर दिया गया है। कहा गया है कि लीह गेंट्री स्कूल में बीते 20 वर्ष से भी ज्यादा अधिक से पढ़ा रही थीं। रिपोर्ट में बताया गया है कि लीह को वर्ष 2014-15 में टीचर ऑफ द ईयर का भी अवॉर्ड मिला था। यह अवॉर्ड उन्हें अर्कान्सैस एसोसिएशन ऑफ हेल्थ, फिजिकल एजुकेशन, रीक्रिएशन और डांस की तरफ से मिली।

Also Read -   मालदीव में बड़ा हादसा, आग लगने से 10 लोगों की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here