Whatsapp पर जल्द आएगा Do not Disturb वाला फ़ीचर्स

0

Whatsapp New Feature: WhatsApp के दुनियाभर में करोड़ो यूजर्स हैं। अपने यूजर्स को खुश रखने के लिए व्हाट्सएप आए दिन नए-नए अपडेट लाता रहता है। इन अपडेट्स में यूजर्स को कई काम के फीचर्स मिलते हैं। इसी कड़ी में अब व्हाट्सएप जल्दी ही अपने यूजर्स के लिए एक नया ‘Do not Disturb’ फ़ीचर्स लेकर आने वाला है। इस फीचर को ऑन करने के बाद यूजर को व्हाट्सएप पर आई कॉल की जानकारी मिल सकेगी।

Also Read -   UPI Transaction Limit: मोबाइल से पेमेंट करने की बदली लिमिट, UPI से इतना ही कर पाएंगे ट्रांजैक्शन

Wabetainfo की रिपोर्ट
Wabetainfo (व्हाट्सएप के सभी अपडेट पर नजर रखने वाली एक पब्लिकेशन) की लेटेस्ट रिपोर्ट में इस नए Missed Call अलर्ट फीचर की जानकारी मिली है। रिपोर्ट के अनुसार, WhatsApp जल्द ही एक नया ‘Do not Disturb’ मिस्ड कॉल अलर्ट फीचर लेकर आने वाली है। इस नए अपडेट के बाद आपको व्हाट्सऐप पर आई मिस्ड कॉल की जानकारी चैट में मिलेगी।

Also Read -   BSNL के ग्राहकों की बल्ले बल्ले, कंपनी ने 200 रुपये से कम में लॉन्च किया डेली 2GB डेटा वाला प्लान

बता दें, व्हाट्सऐप कॉल या फिर मिस्ड कॉल की जानकारी यूं तो अभी भी WhatsApp चैट में मिल जाती है, लेकिन इस नए अपडेट के बाद ‘Do not Disturb’ का अलर्ट नया मिलेगा। जिसके ऑन होने के बाद व्हाट्सएप आपको ये भी बताएगा की ‘Do not Disturb’ मोड ऑन होने के बाद आपको ये मिस कॉल आई है। रिपोर्ट में इस इसका स्क्रीनशॉट भी शेयर किया गया है कि यह अलर्ट काम कैसे करता है।

Also Read -   BSNL के ग्राहकों की बल्ले-बल्ले, 200 रुपये में 100 दिनों तक मिल रही 2GB डाटा समेत कई बेनिफिट्स

अभी तक iOS बीटा यूजर्स को यह अपडेट मिल रहा था, लेकिन अब Android व्हाट्सऐप बीटा यूजर्स को भी यह फीचर मिल चुका है। वैसे तो इसपर अभी और काम चल रहा है, जिसे कुछ समय बाद यूजर्स के लिए रोलआउट किया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here