सुहागरात पर दुल्हन को पति की ऐसी सच्चाई चली पता, दर्ज करावा दिया मुकदमा, जानें पूरा मामला

images 2022 06 20T061255.003

सुहागरात पर दुल्हन को पति की ऐसी सच्चाई पता चली की उसने ससुराल वालों पर मुकदमा दर्ज करा दिया। यह मामला यूपी के शाहजहांपुर जिले के पुवायां थाना क्षेत्र का है। यहां एक युवती की शादी 10 लाख रुपये दहेज देने के बावजूद छल करके एक नपुंसक युवक से कराने के आरोप में पुलिस ने पति समेत सात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

इस युवती की शादी परिजनों ने बड़े ही धूमधाम से की लेकिन जब वह ससुराल पहुंची तो पता चला कि उसका पति नपुंसक है। पुलिस ने पति समेत सात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संजीव वाजपेयी ने रविवार को भाषा को बताया कि थाना पुवायां के एक गांव में रहने वाली युवती की शादी उसके परिजनों ने शाहजहांपुर निवासी सत्यम के साथ की थी और उसकी शादी में 10 लाख रुपये नकद तथा दहेज का सामान दिया था। दुल्हन विदा होकर ससुराल पहुंची।

सुहागरात पर दुल्हन को पता चला कि उसका पति नपुंसक है। जब दुल्हन ने यह बात अपने ससुराल वालों को बताई तो उसकी ननद आदि ने उसकी पिटाई कर दी। ससुरालियों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। वाजपेयी ने दर्ज कराई गई प्राथमिकी के हवाले से बताया कि युवती के साथ धोखाधड़ी करके छल किया गया है। ऐसे में पति समेत सात लोगों के विरुद्ध पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here