स्कूल का काम न करने पर मां ने दी मासूम को भयानक सजा, छत पर चीखती-चिल्लाती रही बच्ची, देखें वीडियो

child

दिल्ली में एक मां ने एक मासूम बच्चे को होमवर्क (Homework) न करने की ऐसी सजा दी कि आपके होश उड़ जाएंगे। मामला पूर्वी दिल्ली के खजूरी खास का बताया जा रहा है, जहां दोपहर की चिलचिलाती धूप (Scorching Sun) में एक बच्ची के हाथ-पैर बांधकर छत पर लिटा दिया गया।

जिसके बाद मासूम बच्ची चीखने-चिल्लाने लगी। जिसके वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा हैं। जिसपर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने बिना देरी करें मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच शुरू कर दी हैं। पुलिस के मुताबिक घटना 2 जून की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार बच्ची का परिवार खजूरी खास इलाके में रहता है और लड़की सरकारी स्कूल में पढ़ती है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार महिला ने पुलिस को बताया कि बच्ची अपना स्कूल का काम नहीं कर रही थी, इसलिए उसे कुछ देर के लिए सजा दी गई थी। हालांकि 5 से 7 मिनट बाद उसे वहां से हटा लिया था। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्ची के हाथ पैर बांधकर कैसे दोपहर की तपती धूप में गर्म छत पर लिटा दिया गया।

जिसके बाद बच्ची चीखने-चिल्लाने लगती हैं। वीडियो में बच्ची की चीख भी सुनी जा सकती है।रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वीडियो को एक पड़ोसी ने रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जिसके बाद यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया। वायरल वीडियो के बारे में बताया गया कि यह दिल्ली के करावल नगर (Karawal Nagar) की घटना है, लेकिन जब पुलिस ने जांच शुरू की तो यह खजूरी खास इलाके का पाया गया। पुलिस (Delhi Police) के अनुसार मामले की जांच के बाद ही किसी भी तरह की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here