शादी के एक महीने बाद पत्नी के पेट मे हुआ दर्द, डॉक्टरों ने बताई ऐसी सच्चाई, खिसक गई जमीन

शादी के एक महीने बाद पत्नी के पेट मे हुआ दर्द, डॉक्टरों ने बताई ऐसी सच्चाई, खिसक गई जमीन

परिवार में शादी की खुशियों का माहौल था। एक माह पहले ही घर के बेटे की धूमधाम से शादी हुई थी। सुंदर और सुशील बहू के घर आने से ससुराल वाले फूले नहीं समा रहे थे कि अचानक इन खुशियों पर डॉक्टर की एक बात ने ऐसा वज्रपात किया कि मामला थाने तक जा पहुंचा।

दरअसल, उत्तर प्रदेश के महाराजगंज के कोल्हुई थाना क्षेत्र में एक पति के पैरों तले उस समय जमीन खिसक गई, जब उसे डॉक्टर्स से पता चला कि उसकी पत्नी चार माह की गर्भवती है। हैरानी की बात ये थी कि युवक की शा​दी इस युवती से एक माह पहले ही हुई थी। मामले का खुलासा तब हुआ जब नव विवाहिता की अचानक तबीयत बिगड़ गई।

दर्द से चला मर्ज का पता
दरअसल, पेट में दर्द होने के कारण चिकित्सकों की सलाह पर सोनोग्राफी करवाई गई। इसके बाद डॉक्टर ने कहा कि, महिला के गर्भ में चार माह का भ्रूण है। अब पीड़ित ने महिला समेत उसके परिवार के खिलाफ थाने में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज करवाई है। इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि, मामला परिवार में पति-पत्नी के बीच का है, इसकी जांच की जा रही है। पीड़ित परिवार की ओर से जानकारी दी गई है कि शादी के एक महीने बाद नई नवेली बहू के पेट में अचानक दर्द होने लगा। घर पर दवा दी गई लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। बाद में बहू को पीएचसी लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने बहू के गर्भवती होने का शक जाहिर किया। इसके बाद सोनोग्राफी करवाई गई। तब खुलासा हुआ कि नवविवाहिता चार माह की गर्भवती है। मामला दर्ज होने के बाद अब पुलिस हर पहलु की बारिकी से जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here