यूपी में बीच सड़क पर दिनदहाड़े युवक की हत्या, लोग देखते रहे तमाशा

0

मेरठ। यूपी के मेरठ जिले में एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वाकया सामने आया है, जिसमें एक युवक को बीच चौराहे पर चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। इस तरह वहां से तमाम लोग गुजरते रहे, लेकिन किसी ने हमलावरों को रोकने की हिम्मत नहीं दिखाई। हमले के बाद घायल युवक खून से लथपथ हो गया। उसने दोबारा वहां से उठने की कोशिश की, लेकिन बेखौफ हमलावर दोबारा लौटे, एक ने उसकी पीठ पर छूरा घोंप दिया। जबकि बाकी दोनों ने भी उसपर ताबड़तोड़ वार किए।

Also Read -   दलित युवती के घर मे घुसकर रेप की कोशिश, मुंह मे ठूंसा कपड़ा और फिर…

मेरठ जिले की इस सनसनीखेज घटना का सीटीटीवी फुटेज सामने आया है, जो चर्चा में है। इस घटना में अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। हालांकि पुलिस का कहना है कि निजी विवाद में चाचा ने युवक की हत्या की है।

घटना से जुड़ी वीडियो क्लिप में देखा जा रहा है कि तीन युवक भीड़भाड़ वाली सड़क में एक व्यक्ति पर लगातार चाकू से वार कर रहे हैं। पहले तो दो व्यक्तियों ने उसे दबोचा और रेड शर्ट पहने वाले शख्स ने उसे चाकू घोंपा। इसके बाद तीनों हमलावर अलग-अलग दिशा में जाते दिखे। लेकिन जब घायल युवक ने दोबारा उठने की कोशिश की तो हमलावर फिर लौटे, इनमें से एक ने उसकी पीठ में छूरा भोंक दिया। फिर उसके सीने पर भी लगातार वार किए। इस पूरी घटना के दौरान वहां से वाहन गुजरते रहे, लेकिन किसी ने घायल की मदद की कोशिश नहीं की। यूपी में बीच शहर इस हत्याकांड के बाद कानून-व्यवस्था को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं। हत्यारोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं।

Also Read -   औरैया: रामलीला मंच पर बार बालाओं ने किया डांस, वीडियो वायरल, दर्शकों ने उड़ाए रुपए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here