कमर में तंमचा लगाकर घूम रही थी महिला टीचर, पुलिस ने पकड़ा तो झाड़ने लगी रौब

0

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक महिला के पास से तमंचा बरामद किया है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने आरोपी शिक्षिका के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे जेल भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला?

मामला मैनपुरी के कोतवाली क्षेत्र के जेल चौराहे का है। यहां किसी ने पुलिस को सूचना दी कि एक महिला तमंचा लेकर जा रही है। इसके बाद पुलिस उस महिला के पास पहुंची। महिला कांस्टेबल ने उसकी तलाशी ली, तो उसके जीन्स से तमंचा बरामद हुआ। यह देखकर पुलिसकर्मियों के भी होश उड़ गए। आसपास के लोगों ने इस घटना की वीडियो बना ली, इसके बाद उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

Also Read -   महिला की दर्दनाक कहानी: शादी के बाद से करता था अननैचुरल सेक्स, देवर ने भी किया प्रताड़ित

पेशे से टीचर बताई जा रही महिला – इस मामले में कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि आरोपी महिला का नाम करिश्मा पुत्री पूरन सिंह यादव है। वह फिरोजाबाद की रहने वाली है, वह पेशे से टीचर बताई जा रही है। रठेरा गांव निवासी उमेश के यहां उसका ननिहाल है। मंगलवार को वह मैनपुरी किसी काम से आई थी, इस दौरान किसी ने उसके पास तमंचा देख लिया था। तभी इसकी सूचना पुलिस को दी गई। इस मामले की गंभीरता को देखते पुलिस ने मौके पर पहुंचकर और महिला से पूछताछ शुरू की। पूछताछ के दौरान शिक्षिका पहले तो ना नुकुर करती रही। इसके साथ उसने पुलिसकर्मियों पर रौब गालिब भी किया। इसके बावजूद महिला कांस्टेबल ने तलाशी शुरू की, जिसमें उसकी जीन्स से 315 बोर का तमंचा निकला। महिला के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे जेल भेज दिया गया है।

Also Read -   खत्म होने वाला है इंतजार: UP मे इस दिन आएगा आंगनवाड़ी के 50,000 हजार पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here