शादी के कार्यक्रम में पहुँची पुलिस, देखकर दूल्हा-दुल्हन हुए फरार, पुलिस ने किया ये…

0
Advertisement

आगरा। यूपी के आगरा जिले से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां शादी समारोह का आयोजन चल रहा था। इसी बीच पुलिस पहुंच गई। पुलिस को देखकर बाराती से लेकर घराती तक हड़बड़ा गए। पुलिस से बचने के लिए बाराती पहले खेतों में जाकर छिप गए। फिर यहां से भाग निकले। वहीं दूल्हा-दुल्हन भी पुलिस को देखकर फरार हो गए। शादी समारोह के दौरान इतनी आपाधापी देखकर लोग समझ ही नहीं पा रहे थे कि आखिर मामला क्या है। कुछ देर बाद पुलिसकर्मियों ने स्थिति को साफ किया।

मामला आगरा जिले के मंसुखपुरा के गांव करकौली का है। 20 अप्रैल की रात को यहां शादी समारोह की तैयारियां चल रही थीं। दूल्हा बैंडबाजे के साथ बारात लेकर लड़की की चौखट पर पहुंच गया था। कुछ देर बाद शादी का कार्यक्रम शुरू हुआ। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी कि मंसुखपुरा गांव में जिस लड़की की शादी हो रही है वह नाबालिग है। इस पर थाना प्रभारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस फोर्स को देखकर बाराती-घरातियों में हड़कंप मच गया। कोई खेतों में छिपा तो कोई घरों में। बारातियों के साथ दूल्हा-दुल्हन भी फरार हो गए।

Also Read -   Neha Singh Rathore Notice: नेहा सिंह राठौर की बढ़ीं मुश्किलें, पुलिस ने पूँछे 7 सवालों के जवाब, दिया 3 दिन का समय

बिना खाए पीए बाराती भी छिपते-छिपाते नजर आए। पुलिस ने फिलहाल शादी को रुकवा दिया। पुलिस ने बताया कि एमपी के मुरैना जिले के गांव नया पुरा थाना अंबाह से बारात आई थी। दूल्हे के पिता और भाई को पुलिस हिरासत में लिया गया है। दोनों से थाने में पूछताछ की गई है। पुलिस ने लड़की पक्ष के लोगों को भी थाने बुलाया है। पुलिस द्वारा शादी रुकवाए जाने के बाद दूल्हे की शादी तत्काल ही एमपी के किसी गांव की युवती से कराई गई है।

Also Read -   100 से अधिक एनकाउंटर करने वाले IPS अजयपाल शर्मा को आया हार्टअटैक, लखनऊ के मेदांता मे करवाया गया भर्ती

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here