पत्नी की जलती चिता में कूदा पति, देखकर मंजर चौक गए लोग

0

यूपी से आए दिन चौकाने वाली घटनाएं सामने आती रहती हैं। अब हाल ही में जो घटना सामने आई है वह महोबा के बेलाताल थाना अजनर के अकौना गांव की है। जी दरअसल यहाँ रहने वाले रामरतन ने अपनी 23 वर्षीय पुत्री उमा की शादी वर्ष 2016 में कस्बा जैतपुर निवासी बृजेश कुशवाहा से की थी। 

वहीं ससुराल वाले दहेज की मांग को लेकर उससे मारपीट करते थे। ऐसे में बीते गुरुवार की रात बेडरूम में उमा का शव फर्श पर पड़ा था और गले में दुपट्टे का फंदा कसा होने पर घटना संदिग्ध मानी जा रही है।

Also Read -   गोरी मैम को पसंद आ गया आगरा का लड़का, सात समंदर पार इंग्लैंड से आकर ऐसे रचाई शादी

इस मामले में मृतका की मां तेज कुंवर ने बताया कि ‘एक सप्ताह पहले उसकी बेटी से रुपयों की मांग को लेकर मारपीट की गई थी। उसने दामाद को घर बुलाया और परिवार के लोगों से रुपये एकत्र कर 70 हजार दिए थे।’ वहीं दूसरी तरफ इस मामले में नायब तहसीलदार कुलपहाड़ पंकज गौतम ने परिवार के लोगों के बयान दर्ज किए और अपनी मौजूदगी में शव का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Also Read -   PM Kisan: मोदी सरकार किसानों के खाते में आज भेजेंगी 2000 रुपये की क़िस्त, ऐसे करें चेक

आपको बता दें कि मृतका का एक तीन वर्षीय पुत्र कामेश है। वहीं इस मामले में देर शाम जब अंतिम संस्कार होने लगा तो इस दौरान पति बृजेश भी चिता में कूद गया। हालाँकि स्थानीय लोगों ने उसे बचा लिया। बताया जा रहा है इस दौरान वह मामूली रूप से झुलस गया है। इस मामले में कोतवाली प्रभारी उमेश कुमार का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारण स्पष्ट हो सकेंगे, अभी इस मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है।

Also Read -   इस गुफा मे मौजूद है रहस्यमयी शिवलिंग, जहां आसमान से टपकता रहता है हर वक्त पानी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here