स्टंटबाज चाचा को पुलिस ने थमाया 26500 का चालान, वीडियो में चाचा का जुनून देखकर हो जाएंगे दीवानें

0

गाजियाबाद। सड़कों पर स्टंट करते कई युवाओं को आपने देखा होगा। खासतौर पर एक्सप्रेस-वे और खुली सड़कों पर युवा बाइक पर स्टंट करते दिखते हैं। ऐसे कई वायरल वीडियो (Viral Video) भी आपने देखे होंगे, जिनमें युवा अपनी बाइक के साथ खतरनाक स्टंट करते नजर आते हैं। इस मामले में उत्तर प्रदेश का गाजियाबाद भी कम नहीं है, यहां बाइक पर स्टंट की खुमारी सिर्फ युवाओं में ही नहीं, बुजुर्गों में भी देखने को मिलती है। गाजियाबाद की वेव सिटी (Wave City Ghaziabad) से एक वीडियो पिछले दिनों वायरल हुआ। इस वीडियो में एक बुजुर्ग पल्सर बाइक पर स्टंट करता नजर आ रहा और इस वीडियो को जमकर शेयर भी किया जा रहा था। अब इस स्टंटबाज चाचा पर पुलिसिया कार्रवाई हो गई है।

गाजियाबाद के ‘चाचा तूफानी’! बुजुर्ग का खतरनाक बाइक स्टंट हुआ वायरल; देखें VIDEO

गाजियाबाद की वेव सिटी से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बुजुर्ग शख्स को पल्सर बाइक से स्टंट करता देखा जा सकता है. #Viral pic.twitter.com/7yKTUEBbrQ

— Zee News (@ZeeNews) April 28, 2022

वीडियो को देखकर लगता है कि चाचा को सोशल मीडिया (Social Media) पर छाने का जुनून है। यही वजह है कि उन्होंने अपनी जान जोखिम में डालकर बाइक के साथ ऐसे स्टंट किए। गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने चाचा के सिर से स्टंटबाजी का भूत उतारने के लिए उन्हें लंबा-चौड़ा चालान भेज दिया है। स्टंट करने वाले इन चाचा को लोग ‘बाइक बाबा’ नाम से जानते हैं। 26 हजार, 500 रुपये का ऑनलाइन चालान काट दिया। दरअसल बाइक बाबा का यह वीडियो ट्विटर पर जमकर वायरल हो रहा है।

Also Read -   दीवाली पर लगने वाला है साल का आखिरी सूर्य ग्रहण, इन बातों का रखना होगा ध्यान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here