पत्नी की विदाई नही की तो नाबालिक साली को लेकर फरार हुआ जीजा

0

सारण जिले के उत्तर कदना गांव से शादी की नीयत से एक जीजा द्वारा अपनी ही साली का अपहरण कर लिये जाने का मामला सामने आया है। लड़की के पिता ने गड़खा थाने में मामले की प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें दरियापुर थाने के अकबरपुर गांव निवासी कृष्णा राम को आरोपित किया गया है।

Also Read -   यहां लाशों के साथ घिनौना काम करता था शख्स, 50 से ज्यादा मुर्दा महिलाओं के साथ किया Sex

दर्ज प्राथमिकी में लड़की के पिता ने कहा है कि उनके दामाद कृष्णा राम ने कुछ दिनों पहले धमकी दी थी कि अगर उसकी पत्नी सुकांति देवी की विदाई नहीं की गई, तो वह उनकी बेटी (14 वर्ष) का शादी अपहरण कर लेगा। इस पर लड़की के पिता ने कहा कि आप सुकांति देवी के साथ अक्सर मारपीट करते हैं तो मैं उसे कैसे विदा कर दूं?

Also Read -   छात्र के प्राइवेट पार्ट में डाल दी पेंसिल-टूथब्रश, ऐसा न करने पर दी गुप्तांग काटने की धमकी, वीडियो बनाकर किया ऐसा काम

इस बीच उनकी नाबालिग पुत्र शौच करने खेत की तरफ गई, लेकिन काफी देर बाद भी वापस नहीं लौटी। खोजबीन के दौरान कुछ लोगों ने बताया कि उनका दामाद उनकी बेटी को जबरन बाइक पर बैठाकर गांव से बाहर ले जा रहा था। प्राथमिकी में शादी की नीयत से उनकी नाबालिग पुत्री का अपहरण कर लिए जाने की बात कही गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Also Read -   युवती के साथ तीन डॉक्टरों ने किया गैंगरेप, जांच में जुटी पुलिस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here