शादी में नशे में धुत आंटी ने जमीन पर लोटकर किया डांस, वीडियो देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

0

शादियों (India Wedding) में नशे में धुत्त होना कोई नई बात नहीं है। हम अक्सर नशे में धुत चाचाओं को डांस फ्लोर पर, अस्थिर पैरों पर थिरकते हुए और कभी-कभी लात मारते हुए देखते हैं। नशे में दिल खोलकर डांस करते हैं, परिवार का कोई ना कोई सदस्य इस तरह नशे में डांस करने ही लगता है। अधिकतर शादियों में नशेड़ी डांस के लिए प्लोर को हतिया लेते हैं और फिर शुरु हो जाता है लोट-लोट कर डांस करने का उनका अंदाज।

Also Read -   पति के सामने ही महिला से चार लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने 3 आरोपियों को पकड़ा

वहीं इन दिनों ना कोई चाचा, ना कोई मामा और ना ही कोई मौसा फ्लोर पर डांस कर रहे हैं। बल्कि इस बार एक आंटी शादी में नशे की हालत में दिल खोलकर डांस कर रही हैं। 1985 में आई फिल्म काला सूरज अगर आपने देखी होगी तो उसमें एक गाना है, ‘दो घूंट पिला दे साकिया…’ इसी गाने पर आंटी बेबाक तरीके से हाथों में बोतल लिए डांस कर रही हैं। इस वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला नशे में धुत होकर डांस फ्लोर पर लोटते हुए हाथ में शराब की बोतल लिए डांस कर रही हैं।

Also Read -   Indian Army: भारतीय जांबाजों के सामने नहीं टिक पाएंगे अब चीनी सैनिक, हथियार देखते ही भाग खड़े होंगे चीनी

वीडियो शुरू होते ही आंटी एक अन्य महिला को अपने साथ डांस करने के लिए फर्श पर खींचती है। और फिर हाथ में बोतल लेकर फर्श पर लुढ़कने लगती हैं। जैसे ही महिला अपना स्टैंड बनाने की कोशिश करती है, वह इसके बजाय महिला को नीचे खींचती है, उसे पीने और उसके साथ डांस करने के लिए कहती है।

Also Read -   चुपके से आया प्रेमी और प्रेमिका का मोबाइल छीनकर भाग गया प्रेमी, फिर हुआ ये…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here